वकील LN पाराशर का एक और खुलासा: कहा गनमैन जजों की सुरक्षा के लिए हैं, गाड़ी चलाने के लिए नहीं

0
533

फरीदाबाद: जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एल. एन. पाराशर न्यायपालिका में सुधार को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं। पाराशर ने अब दावा किया है कि फरीदाबाद कोर्ट सेशन जज दीपक गुप्ता के घर अब भी चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी काम कर रहा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मंगलवार मैं खुद कई जजों के घरों के सामने गया था और कई जजों के घरों में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को काम करते देखा। वकील पाराशर ने मीडिया को कुछ तस्वीरें दिखाईं जो जजों के घरों की थीं। उन्होंने कहा अब भी कई जजों के घरों में ये कर्मचारी काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि गनमैन जज की सुरक्षा के लिए है उनके गाड़ी चलाने और उनके बच्चों को ले जाने और ले आने के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि कुछ जजों ने नैतिक भ्रष्टाचार की सभी सीमाएं लांघ दी है जिसकी व्यापक स्तर पर जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं जल्द सभी सबूत लेकर देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और क़ानून मंत्री से मिलूंगा। उन्होंने कहा कि अदालत में खुलेआम न्याय बिकने लगा है और गरीबों को न्याय नहीं मिल रहा है।

मीडिया ने वकील पाराशर से पूंछा कि आप जजों के घरों पर जा रहे है और आप पर मामला दर्ज हो सकता है तो उन्होंने कहा कि मैं एफआईआर से नहीं डरता मेरे ऊपर मामला दर्ज करवा दिया जाये मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि जब तक हर इंसान को एक सामान न्याय नहीं मिलने लगेगा तब तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY