फरीदाबाद के Top जज के खिलाफ शिकायत लेकर Top पुलिस अधिकारी दफ्तर पहुंचे Top वकील पाराशर

0
252

फरीदाबाद: शहर के मशहूर वकील एवं बार एशोशिएशन के पूर्व प्रधान एल एन पाराशर शहर के मुख्य जज के खिलाफ शिकायत लेकर आज फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचे। वकील पाराशर ने पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा है कि सैशन जज दीपक गुप्ता अपने कुछ भ्रष्ट जजों और कुछ वकीलों से मिलकर उन्हें मरवाना चाहते हैं।

उन्होंने लिखा है कि श्री मान पुलिस आयुक्त महोदय, सविनय निवेदन है कि प्रार्थी कई महीनों से ज्यूडीशियली में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रहा है तथा पहले राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, उप राष्ट्रपति को ज्ञापन दे चुका है और जंतर मंतर पर धरने पर बैठ चुका है। उन्होंने आगे लिखा है कि मैंने मुख्य जज और कुछ और भ्रष्ट जजों और कुछ दलालों के खिलाफ मुहीम चला रक्खी है। ये लोग मुझे मरवाने की साजिश रच रहे हैं। मुझे झूंठे केस में फंसाया जा सकता है। उन्होंने लिखा है कि मुझे मौत का भय नहीं है लेकिन अगर मुझे कुछ होता है तो यही लोग जिम्मेदार होंगे।

वकील पाराशर ने आगे लिखा है कि मैंने इन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं इसलिए ये मुझे मरवाना चाहते हैं और जनाब चाहें तो मैं इनके खिलाफ सबूत पेश कर सकता हूँ और जनाब इनके खिलाफ कार्यवाही कर सकते हैं। मामला डीसीपी सेन्ट्रल को मार्क किया गया है। शिकायत पत्र पढ़ें

LEAVE A REPLY