फरीदाबाद के गरीबों का केस फ्री में लड़ेंगे टॉप वकील LN पाराशर

0
209

फरीदाबाद: शहर के गरीबों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। शहर के टाप अधिवक्ता एवं बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एल एन पाराशर अब गरीबों को न्याय दिलाने के लिए उनका केस फ्री में लगेंगे। उनका कहना है कि पैसे वालों से तो ठोंक पर फीस लूँगा लेकिन गरीबों का केस मुफ्त में लडूंगा। उन्होंने कहा कि इस कोर्ट में अब भी गरीबो को न्याय नहीं मिल रहा है। कुछ भ्रष्ट जज गरीबों के साथ अन्याय कर रहे हैं इसलिए नीमका जेल गरीबों से भरी है।

उन्होंने कहा कि कल मैंने कुछ जजों के घरों के बाहर औचक निरीक्षण किया तो पाया कि चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी जजों के यहाँ काम कर रहे हैं जो कानूनन गलत है। उन्होंने कहा कि ज्यूडिशियल एन्क्लेव में जब मैंने दौरा किया तो पाया कुछ गरीब वहाँ डीसी रेट पर काम कर रहे है जबकि उन्हें डीसी रेट से बहुत कम पगार मिल रही है। बीच में कमीशन खा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये सभी जजों के यहाँ काम कर रहे हैं और इन्हे कम पैसे मिल रहे हैं जो गरीबों के साथ अन्याय है।

ह्यूमन राइट कमीशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये संस्था इंसान देखकर काम करने लगी है। एक पत्थरबाज की मौत के बाद गिलानी द्वारा जम्मू-कश्मीर बंद की चेतावनी के बारे में वकील पाराशर ने कहा कि जब सेना या पुलिस का कोई जवान शहीद होता है और उसका पार्थिव शरीर उसके घर पहुँचता है तो एक स्कूल तक नहीं बंद होता और गिलानी जैसे गद्दार एक पत्थरबाज की मौत के बाद पूरा प्रदेश बंद करने की बात करते हैं। उन्होंने गिलानी पर रासुका लगाने की मांग करते हुए उन्हें देशद्रोही बताया। देखें वीडियो और क्या कहा एडवोकेट पाराशर ने

LEAVE A REPLY