फरीदाबाद की गंदगी की तरफ न भागे हमारी कांग्रेस पार्टी, आलाकमान ध्यान दे वरना?, रिंकू भड़ाना

0
308

फरीदाबाद: गंदगी से दूर रहें हमारे नेता वरना हमारी पार्टी का फरीदाबाद में बुरा हाल हो सकता है क्यू कि शक्रवार की हरियाणा कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक में पुराने चेहरे कम कम दिखे। जिसे देख मुझे बहुत दुःख हुआ। ये कहना है फरीदाबाद के वरिष्ठ नेता रिंकू भड़ाना का जिन्होंने इस बैठक पर सवाल उठाया है। रिंकू भड़ाना ने कहा कि इस बैठक में कई ऐसे चेहरे दिखाई पड़े जिनके कारनामें अच्छे नहीं हैं और जनता इन्हे नेता नहीं कुछ और मानती है। ऐसे लोग कांग्रेस को फायदा नहीं नुक्सान पहुंचा सकते है।

रिंकू भड़ाना जो पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस की राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा के काफी करीबी माने जाते हैं और रिंकू फरीदाबाद के इकलौते ऐसे नेता है जिन्हे होर्डिंग पोस्टर दिल्ली में भी देखे जाते हैं और सवा दो साल पहले हुए नगर निगम चुनावों में दो वार्डों से रिंकू और कुणाल भड़ाना ने उम्मीद से ज्यादा वोट हासिल किये थे और एनआईटी से कांग्रेस की टिकट भी मांग रहे हैं उन्होंने कहा कि कल की बैठक में वो कांग्रेस नहीं दिखी जिस कांग्रेस के लिए फरीदाबाद जाना जाता था। उन्होंने कहा कि लगभग एक दर्जन चेहरों को छोड़ दिया जाए तो बैठक में शहर के पुराने कार्यकर्ता गायब थे। उन्होंने कहा कि पुराने कार्यकर्ताओं ने पार्टी को बहुत कुछ दिया है और हमारी हरियाणा में इसके पहले 10 साल तक सरकार रही।

उन्होंने कहा कि हमारे वरिष्ठ नेता पार्टी से गंदगी जल्द साफ़ करें और पुराने कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दें वरना लोकसभा ही नहीं आने वाले विधानसभा चुनावों में भी ये गंदगी पार्टी को गन्दा ही करेगी। आपको बता दें कि कल हरियाणा कांग्रेस समन्वय समिति के सदस्य एवं पूर्व मंत्री महेेन्द्र प्रताप सिंह ने एक बैठक की थी जिसमे 55 के आस पास कांग्रेस के नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुई। इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं के नाम भाग लेने पर अब सवाल उठने लगे हैं।

LEAVE A REPLY