फरीदाबाद के गरीबों के राशन डकार 20 लाख प्रति माह कमा लेता है नेताओं का खास एक राशन माफिया?

0
231

फरीदाबाद: शहर के कई राशन डिपो वालों पर गरीबों के राशन खाने के आरोप आये दिन लगते रहते हैं। कहा जाता है कि हरियाणा सरकार गरीबों को जो राशन भेजती है उस राशन को डिपो वाले डकार जाते हैं। शहर में ऐसे ही एक राशन माफिया का जल्द पर्दाफ़ाश हो सकता है। सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि ये राशन माफिया खुद को समाजसेवी बताता है और बड़े बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें खिंचवाता है और अखबारों में भी छपवाता है।

अंदरखाने से की रिपोर्ट की मानें तो इस राशन माफिया के पास एक दो नहीं 40 से ज्यादा राशन डिपो हैं जो इसने नेताओं की मिलीभगत से उन्हें माला वगैरा पहना अपने खास लोगों के नाम से लिया है और हर राशन डिपो से इसकी महीने की दो नंबर की आय लगभग 50 हजार रूपये प्रतिमाह है और इस तरह ये ज्यादा नहीं 20 लाख रूपये हर माह कमा लेता है। इसने जिन राशन डिपुओं को खुलवाया है वहां गरीबों को मिलने वाले सस्ते राशन में हेरफेर होती है और गरीबों का राशन एवं अन्य सामग्री डकार ली जाती है।

शहर के कुछ लोग इस राशन माफिया के कारनामों को इसके नाम सहित जल्द खुलासा कर सकते हैं। जो इस राशन माफिया का इसने नाम और इसके गलत काम के साथ खुलासा करेंगे वो सबूत एकत्रित कर रहे हैं। उन्हें कई सबूत हाँथ भी लगे है लेकिन इस माफिया के संपर्क बड़े नेताओं से हैं इसलिए ठोस सबूत जुटा रहे हैं ताकि उन पर कोई उंगली न उठा सके।

LEAVE A REPLY