विजय बैंसला की कप्तानी में डेवरडेेविल्स ने जीता गोल्ड कप

0
4

फरीदाबाद। आर.एस.क्लब का फाईनल मैच भूपानी स्थित क्रिकेट मैदान पर खेला गया। जिसमें डेवरडेेविल्स ने जीत हासिल कर फाईनल मैच की ट्रंाफी पर कब्जा जमाया। फाईनल मैच डेवरडेेविल्स व होंडा क्लब के बीच खेला गया। डेवरडेेविल्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवरो में 6 विकेट खोकर 159 रनो का लक्ष्य होंडा क्लब को दिया। डेवरडेेविल्स की और से बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए गोल्डी ने 46 गेदों पर शानदार 66 रन, साहिल ने 42 गेदोंं पर 47 रनो की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर दिया। होंडा क्लब के बल्लेबाजी डेवरडेेविल्स के गेंदबाजो के समक्ष ज्यादा देर तक पिच पर नहीं डटे और सभी 10 खिलाड़ी लक्ष्य का पीछा करते हुए 125 रनो पर ढेर हो गये। होंडा की और से अमित ने 31 गेदों पर 34 रनों की पारी खेली परंतु वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाये और यह मैच डेवरडेेविल्स ने अपनी झोली में डाले हुए गोल्ड कप पर अपना कब्जा जमाया। डेवरडेेविल्स की ओर से साहिल ने 5 व कपिल व ललित ने 2-2 विकेट लिये।

दूसरा मैच नाईस क्रिकेट क्लब व स्मैसर क्लब के बीच खेला गया जिसमें स्मैसर ने जीत हासिल की। नाईस क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एनसीसी क्लब ने 9 विकट पर 98 रनो का लक्ष्य स्नैचर क्लब के समक्ष रखा। एनसीसी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सोनम ने 36 गेंदो पर 42 रनो की शानदार पारी खेली। स्मैसर की ओर से अच्छी गेंदबाजी करते हुए नवीन ने 2 विकेट लिये। स्मैसर क्लब की और से बेहतर बल्लेबाजी करते हुए कपिल ने 39 गेंदो पर 44 रन व गौरव ने 34 गेंदो पर 31 रन बना कर अपनी टीम केा जीत दिलाई। नाईस क्रिकेट क्लब की और से राहुल ने 4 व छवि ने 3 विकेट लिये।
फाईनल मैच विजेता डेवरडेेविल्स की जीत का दरोमदार कप्तान विजय बैंसला पर रहा जिन्होंने टीम को लेकर अच्छा प्रदर्शन कर इस कप पर अपना कब्जा जमाया।

LEAVE A REPLY