फरीदाबाद पुलिस को तंदूर में झोंकने के प्रयास से हड़कंप, DJ बंद करवाने गई थी पुलिस

0
283

फरीदाबाद, 12 मार्च: शादी समारोह में बज रहे डीजे को बंद कराने गए पुलिसकर्मियों के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की और पुलिस वालों को तंदूर में झोंककर उनकी हत्या का भी प्रयास किया गया. पुलिस वालों के पकडे भी फाड़ दिए गए.

इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मियोंं की जबरदस्त पिटाई की जिसमें एक पुलिसकर्मीी के हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोट आयी है। घटना फरीदाबाद के चंदावली गांव की है, जहां आईएमटी चौकी इंचार्ज और उसके दो सहकर्मी एक वाटिका में बज रहे डीजे को रात 12 बजे बंद करवाने गए थे। मारपीट करने वालों में फरीदाबाद जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी का भाई और उसके रिश्तेदार बताए जाते हैं।

फिलहाल पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलााफ मामला दर्ज करके दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। फोटो में जो घायल जवान दिख रहा है वो हरियाणा पुलिस का सिपाही नवीन कुमार है जिसे कल देर रात एक समारोह में बदमाशों ने खूब धुना तथा तंदूर में झोंकने का उसे प्रयास भी किया।

आईएमटी चौकी इंचार्ज राजबीर, एएसआई हरिकिशन और सिपाही घायल नवीन कुमार के अनुसार चंदावली गांव की एक वाटिका में आयोजित सगाई समारोह में डीजे बज रहा था। किसी ग्रामीण ने रात करीब पौने 12 बजे पुलिस कण्ट्रोल रूम को समारोह में डीजे बजने की शिकायत की। शिकायत पर आईएमटी चौकी इंचार्ज राजबीर गंडास अपने सहकर्मी हरिकिशन एएसआई तथा सिपाही नवीन के साथ पहुँच गए। चौकी इंचार्ज राजबीर के अनुसार – वे अंदर पहुंचे और डीजे बंद कराने के लिए कहा तो उनमें से जिला परिषद् के चेयरमैन विनोद चौधरी के भाई ललित और उसके साथ मौजूद लोगों ने तीनों की खूब पिटाई की तथा उनकी वर्दी भी फाड़ डाली। इतना ही नहीं इन लोगों ने सरकारी मोबाइल फोन भी छीन लिया तथा सिपाही नवीन कुमार को वहां रखे तंदूर में भी डालने का प्रयास किया। लेकिन उनके साथ मौजूद हरिकिशन एएसआई द्वारा घटना की जानकारी वायरलेस से देने के बाद और उनके द्वारा नवीन को बचाने के बाद सभी बदमाश भाग खड़े हुए।

LEAVE A REPLY