बॉलीवुड वालों का केस भी लड़ते हैं LN पाराशर, अब इस मंदिर के लिए करिश्मा कपूर के?

0
441

फरीदाबाद: शहर के मशहूर वकील एल एन पाराशर जो बार एसोसिएशन के प्रधान भी रह चुके हैं जल्द वो अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पूर्व पति के पिता का एक मामला लड़ते हुए दिख सकते हैं। इसके पहले भी पाराशर ने बॉलीवुड की कई हस्तियों का मुकदमा लड़ा है। एक जानकारी के मुताबिक़ फरीदाबाद गुरुग्राम रोड पर हनुमान जी की एक बड़ी मूर्ति है।
एक ट्रस्ट ने इस मुर्ती की स्थापना की थी जिस ट्रस्ट के चीफ संजय कपूर के पिता है।

देश में हनुमान जी की 108 फुट से ऊंची कई मूर्तियां हैं, किंतु वह सभी खड़ी हुई मुद्रा में है। हनुमान जी की बैठी हुई मुद्रा में इतनी ऊंची मूर्ति कहीं नहीं है। देश ही नहीं एशिया में भी कहीं नहीं हैं। नोटबंदी के समय इस ट्रस्ट के साथ कुछ गड़बड़झाला हुआ है जिसे लेकर ट्रस्ट के लोग एक दिन पहले वकील एलएन पाराशर से मिले थे। उन्होंने पाराशर से बताया था कि कुछ लोग ट्रस्ट के साथ बड़ा गड़बड़झाला कर रहे हैं।

गड़बड़झाला करने वाले स्थानीय लोग हैं। वकील पाराशर को पूरे मामले की जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि मैं भी हनुमान जी को मानता हूँ और भगवान् के नाम पर गड़बड़झाला करने वालों को मैं भी बर्दाश्त नहीं करूंगा। ट्रस्ट के लोगों ने बताया कि यहाँ तेल भी चढ़ाया जाता है जिस तेल से कुछ लोग चिकेन बनाते हैं। वकील एल एन पाराशर पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं इसके बाद केस को अपने हाँथ में लेंगे। इसके पहले जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन की कृष जैसी सुपरहिट फिल्म का केस भी लड़ चुके हैं।

LEAVE A REPLY