जल्द गिरफ्तार किये जायेंगे शहर में दो बड़ी बारदात को अंजाम देने वाले बदमाश: फरीदाबाद पुलिस

0
300

फरीदाबाद: शहर में हुई दो बड़ी बारदातों के बाद पुलिस ऐक्शन में आ गई है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक़ अकबर पुत्तर जलेब खान निवासी नुनेरा तहसील सोहाना जिला गुडगांव का रहने वाला था, अपने पार्टनर के साथ पलोटिंग का काम करता था। जिसका नीलम बाटा रोड पर प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है आज इसी सिलसिले में साइट पर आया था ।
धौज थाना पुलिस को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली की मेन रोड, करनेरा गांव नजदीक मंदिर के पास गाड़ी में एक डेड बॉडी पडी है। कंट्रोल रूम की सुचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम डॉक्टर, एसीपी मुझेसर एसएचओ धोज, क्राइम ब्रांच 56 क्राइम ब्रांच, सेक्टर 30 , बड़खल और डीएलएफ ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के पुत्र की शिकायत पर थाना धोज में एफआईआर दर्ज की गई है। थाना पुलिस, फॉरेंसिक टीम और क्राइम ब्रांच घटना की हर एंगल से जांच कर रही है।मृतक के शव को बीके हॉस्पिटल भिजवाया गया है जिसका कल बीके हॉस्पिटल में डॉक्टरस के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक़ सेक्टर 22 में हुई मारपीट के संबंध में घायल व्यक्ति के अभी बयान नहीं हुए हैं जिसके बारे मे बताया गया था कि वह मेट्रो हॉस्पिटल में एडमिट है लेकिन वहां पर नहीं मिला। लेकिन जिन्होंने चोट मारी है वो चिन्हित कर लिए गए हैं पहचान हो गई है। दोनों पार्टियों के आपसी रंजिश है पहले भी एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज है मारपीट में चोट खाने वाले व्यक्ति के बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई कर चोट मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY