खट्टर ने कहा था विपक्षी काटते हैं उनके रोड शो में जेबें? फरीदाबाद CIA उठाया इस राज से पर्दा

0
752

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बड़खल और रोहतक रोड शो में कई लोगो की जेबें कट गई थी जिसके बाद कल सीएम ने चुटकी ली थी कि ये जेबें विपक्ष के लोग काट रहे हैं। अब फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने सीएम के बड़खल रोड शो में जेब काटने वालों को दबोचा है। इनके चेहरे देख लग रहा है कि ये विपक्षी पार्टी के नेता नहीं जेब कतरे हैं। इन जेबकतरों को प्रभारी क्राईम ब्रांच सैन्ट्रल व उनकी टीम ने लोगो की जेब से पैसे व फोन चोरी करने वाले दो आरोपियों को दबौचने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफतार आरोपियों का विवरणः

1.कन्हैया पुत्र स्व0 चतर सिंह निवासी गांव अलाउदीन जिला शामली यू0पी0।

2. शौकीन उर्फ सोनू उर्फ टिडडा पुत्र मोहम्मद युनुस खांन निवासी गांव सिंघगार जिला मेवात हाल सुभाष कालोनी बल्लबगढ।

आरोपी कन्हैया पुत्र चतर सिंह को मुकदमा नं0 178 दिनंाक 28.04.18 धारा 379 आई.पी.सी, थाना एन.आई.टी के मुकदमें में गिरफतार किया गया र्है आरोपी ने सी.एम रोड शो के दौरान एक व्यक्ति की जेब से रूप्ये चोरी कर लिए थे। चोरी किए हुए रू0 5100/-रू0 बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी को जिला जेल निमका भेजा गया है।

आरोपी शौकीन उर्फ सोनू उर्फ टिडडा को मुकदमा नं0 183 दिनंाक 30.04.18 धारा 379 आई.पी.सी, थाना एन.आई.टी के मुकदमें में गिरफतार किया गया है।

आरोपी ने सी.एम रोड शो के दौरान राहगीर से मोबाईल फोन चोरी कर लिया था। आरोपी एक आदतन अपराधी है उसके कब्जे से चोरी किया हुए मोबाईल फोन बरामद कर आरोपी को जिला जेल निमका भेजा गया है।

LEAVE A REPLY