फरीदाबाद में हथौड़ा गैंग के 4 लोगों को CIA-30 टीम विमल कुमार ने दबोचा

0
415

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने हथोडा, रोड, सरिया से हाथ पैर तोडने वाले गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्तसंजय कुमार के दिषा निर्देष पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराध षाखा सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीम ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो से सैक्टर 21 डी में दिनेश शर्मा के हाथ पैर तौडने वाले चार व्यक्तियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बताते चले कि दिनांक 03.11.18 को सैक्टर 21डी फरीदाबाद में दिनेश शर्मा निवासी एस जी एम नगर को 10/15 व्यक्तियो ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो व हथोडो से लैस होकर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया था। पुलिस आयुक्त ने वारदात की जांच अपराध षाखा सेक्टर 30 फरीदाबाद की सौंपी थी। अपराध शाखा सै0 30 द्वारा जांच अमल में लाई गई दौराने जांच विषेश सूत्रों से मिली सूचना पर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

अपराधियो का विवरणः-

1. सतीश पुत्र रामकिषन निवासी मकान न0 417 गली न0 18 भीकम कालोनी थाना षहर बल्लवगढ
2. सुरज पुत्र सुखराम निवासी मकान न0 200 गली न0 4 षिव काॅलोनी थाना षहर बल्लवगढ
3. प्रितम उर्फ आकाष पुत्र राजेन्द्र उर्फ जसवन्त निवासी गांव मच्छर फरीदाबाद
4. हिमांषु उर्फ वासु पुत्र अमित षर्मा निवासी मकान न0 456 गली न0 12 प्रेम नगर थाना षहर बल्लवगढ

क्राईम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार ने बताया कि इस हमले मे आरोपियो ने दिनेष शर्मा को बेरहमी से मारा पिटा और उसको बेहोषी की हालत में छोड कर चले गये थे। पुछताछ आरोपीगण: आरोपियों ने पुछताछ पर बतलाया कि दिनेष षर्मा की शिवराम निवासी पृथला के साथ रंजिष है और हम सभी उसी के कहने पर आऐ थे। शिवराम की दिनेष षर्मा के साथ काफी समय से रंजिष चली आ रही है। शिवराम के कहने पर आरोपियान लौहा राड, सरिया, हथौडा, डन्डो से लैस होकर आ गये और दिनेष षर्मा को बेरहमी से जान से मारने की नियत पीटा षिवराम ने दिनेष शर्मा को बेरहमी से इसलिये पीटवाया था क्योकि वह इस क्षेत्र में लोगो के बिच मे अपना भय बनाना चाहता है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

LEAVE A REPLY