ये कौन सी नौटंकी करने जा रहे हैं आप लोग फरीदाबाद भाजपा वालों?

0
245
Faridabad BJP removed Pali Mandal president

फरीदाबाद: कलयुग है और बहुत कुछ उल्टा हो रहा है। अभी तक धरना प्रदर्शन करते विपक्ष के नेता देखे जाते थे लेकिन अब सत्ता पक्ष के नेता भी ऐसा करते देखे जा रहे हैं। पुलवामा हमले को लेकर फरीदाबाद भाजपा कल धरना देगी। ये धरना किसके खिलाफ देंगे, खट्टर के खिलाफ या मोदी के खिलाफ या किसी और के खिलाफ ये तो भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा ही जानें लेकिन इस धरने को एक नौटंकी समझा जा रहा है। भाजपा इसे सिर्फ श्रद्धांजलि सभा या अन्य नाम देती तो अलग बात थी लेकिन भाजपा के मीडिया प्रवक्ता अनिल प्रताप सिंह ने मीडिया के पास जो नोट भेजा है उसमे लिखा गया है कि

आवश्यक सूचना –    आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि व आतंकवाद के खिलाफ भाजपा का धरना कल 17 फरवरी,दोपहर 11:00 बजे से 1:00 बजे तक बी.के चौक फरीदाबाद में रहेगा । जिसमें आप सभी की उपस्थिति आवश्यक है |   नोट- कृपया समय से पहुंचे।
गोपाल शर्मा,जिलाध्यक्ष
भाजपा, फरीदाबाद
जिला अध्यक्ष ये धरना अपनी मर्जी से दे रहे हैं या भाजपा हाईकमान ने ऐसा आदेश दिया है, या खट्टर सरकार की तरह से कोई आदेश आया है या गोपाल शर्मा के किसी सलाहकार ने ऐसा करने को कहा है ये तो वही जानें लेकिन मैं इसे एक नौटंकी समझता हूँ, केंद्र में इनकी सरकार है, राज्य में इनकी सरकार है और अगर ये कुछ कर सकते हैं तो अपनी सरकार को टाइट करें और आतंकियों पर तुरंत कार्यवाही करवाएं। इस तरह की नौटंकी न करें।
सत्तापक्ष के नेताओं से धरना शब्द अच्छा नहीं लगता, आतंकवाद के खिलाफ आप प्रदर्शन कर रहे हैं, केंद्र में आपकी सरकार है, आपके पास सेना है, आप कार्यवाही करें, इजरायल जैसे देशों में कभी नहीं सुना गया कि वहां आतंकवाद के खिलाफ सत्ता पक्ष ने धरना दिया हो, वहां तो मिसाइलें काम में लाइ जाती हैं, यहाँ न जाने कब तक मिसाइलों में जंग लगता रहेगा।

LEAVE A REPLY