जमीन कब्ज़ा कर रहे है कुछ लोग, बहुत दुखी हैं अनंगपुर के ताऊ, बड़े पुलिस अधिकारियों से की शिकायत

0
243

फरीदाबाद: फरीदाबाद के अनंगपुर में रहने वाले रणजीत पुत्र मक्खन सिंह ने सूरजकुंड थाने और शहर के अन्य बड़े पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत दी है कि ऋषिपाल पुत्र सतपाल, सोनू और प्रदीप पुत्र ऋषिपाल मेरी जमीन हड़पना चाहते हैं। रंजीत ने पुलिस अधिकारियों को दी गई शिकायत में लिखा है कि उनकी ढाई बीघा जमीन को उक्त लोग स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से हड़पना चाहते हैं।

उन्होंने लिखा है कि सूरजकुंड पुलिस को उन्होंने लिखित शिकायत दी है लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रहे है। उन्होंने लिखा है कि उनके जमीन की तरफ जाने वाले रास्तों पर कब्ज़ा कर लिया है और उन्हें उनकी जमीन पर आने जाने नहीं दिया जाता। रणजीत सिंह ने आगे लिखा है कि जब प्रार्थी ने उक्त लोगों से रास्ता खोलने की बात की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

उन्होंने लिखा है कि 25-10 2018 को उक्त लोगों ने एसीपी के सामने हाईकोर्ट के झूंठे कागजात दिखाए जबकि प्रार्थी का कोई मामला उस जमीन से सम्बंधित किसी अदालत में विचाराधीन नहीं है। दोषीगण पुलिस को बार बार गुमराह कर रहे हैं। वर्तमान में उन लोगों ने जमीन पर कब्ज़ा करने की नियति से चददरें डाल ली हैं और अपना ट्रैकटर खड़ा किया है ,

रणजीत सिंह का कहना है कि उनके पास  हथियार हैं और वो लोग कभी भी उनकी और उनके परिवार की जान ले सकते हैं इसलिए उन लोगों पर तुरंत मामला दर्ज किया जाए। और उन्हें गिरफ्तार किया जाये।

LEAVE A REPLY