फरीदाबाद से. 29 के DSP मलिक डबुआ थाने में, खुद को DSP बता लड़की को दे रहा था गाली

0
423

फरीदाबाद: डबुआ कालोनी निवासी एक लड़की ने डबुआ थाने में लिखित शिकायत दी थी कि दो अक्टूबर को रात्रि लगभग 9 बजे उसके पास एक फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि अपने पापा से बात करवा दो, लड़की ने कहा कि पापा सो रहे हैं तो फोन करने वाले ने गालियां देना शुरू कर दिया। फोन करने वाले ने गालियां देते हुए कहा कि मैं सेक्टर 29 का डीएसपी मलिक बोल रहा हूँ और एक महिला का नाम बताते हुए कहने लगा कि उसने थाने में एक शिकायत दी है और सुबह अपने पापा को थाने भेज देना। लड़की ने बताया कि जिस तरह वो गालियां दे रहा था उससे मैं डर गई और सुबह पापा से सारी बात बता दी।

अगले दिन सुबह उसका फोन मेरे निजी नंबर पर आया और कहने लगा रात को मैंने ज्यादा पी ली थी इसलिए मुझसे गलती हो गई। मुझे याद नहीं कि रात में मैंने आपसे क्या बात की थी। मुझे माफ़ कर दो। लड़की ने बताया कि उसके बाद फेसबुक पर एक महिला की पोस्ट पर मेरे खिलाफ काफी अपशब्द लिखे गए जिस कारण मैं बहुत आहत हुई। मैंने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप में लोगों को इसकी जानकारी दी और मैं डर गई कि मेरे और मेरे परिवार के साथ कुछ गलत हो सकता है। युवती ने कहा कि मुझे आशंका थी खुद को डीएसपी कहने वाले ने किसी से मिलकर ये खड्यंत्र रचा है।

आज शाम डबुआ थाने में उपरोक्त तथाकथित डीएसपी को पुलिस ने किसी बहाने या कैसे भी बुलाकर पकड़ लिया है। मौके पर कई सामाजिक संगठनों के लोग मौजूद हैं। लड़की की मांग है कि इस पर तुरंत कार्यवाही की जाए। वीडियो

LEAVE A REPLY