सिरसा ने लगवाए होर्डिंग, लिखा एक दिन में 80 हजार की दारू पी केजरीवाल ने बनाया विश्व रिकार्ड

0
130

नई दिल्ली: जेडीएस नेता कुमार स्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में जाना केजरीवाल को काफी मंहगा पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर पहले उनके विरोधियों ने दारूबाज केजरी ट्रेंड चलाया तो अब दिल्ली में पोस्टर लगाकर केजरीवाल पर निशाना कसा जा रहा है। अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल पर रु. 80,000 शराब पर उड़ाने की जानकारी पर सवाल खड़े किए । सिरसा ने जो होर्डिंग दिल्ली में लगवाए हैं उसमे केजरीवाल को दारू पीते दिखाया गया है और लिखा है कि केजरीवाल ने बनाया वर्ल्ड रिकॉड, एक ही दिन में पी डाली अस्सी हजार रूपये की शराब, होर्डिंग में दिखाया गया है कि दिल्ली में बच्चे भूख से मर रहे है और केजरीवाल जनता के पैसे का दुरूपयोग कर रहे हैं।
आपको एक बार फिर बता दें कि कर्नाटक में हुए जनता दल (सेक्युलर) नेता कुमारस्वामी के सात मिनट के शपथ ग्रहण समारोह पर 42 लाख रुपये केवल अतिथियों की आवभगत में खर्च किये थे। सबसे ज्यादा 8,72,485 रुपये आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर खर्च किया गया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी लगभग दो लाख रुपये खर्च कर दिए गए। चंद मिनट के इस कार्यक्रम में जनता का पैसा पानी की तरह बहाने का खुलासा एक आरटीआइ के जरिए हुआ है। यहाँ कुछ घंटों में 76000 रुपये केजरीवाल के खाने-पीने पर हुए खर्च हुए थे। केजरीवाल ने क्या खाया, क्या पिया जो इतने पैसे खाने पीने में खर्च हुए इस पर विपक्ष ने अफवाह उड़ाई की केजरीवाल ने मंहगी वाली दारू पी थी।

इस समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ताज वेस्ट एंड होटल में ठहरे थे। उन्होंने 23 मई की सुबह 9:49 बजे होटल में चेक इन किया। अगले दिन 24 मई की सुबह 5:34 बजे वह होटल से चेक आउट कर गए थे। जिन दिन वह होटल में पहुंचे, उस रात को उनके इन-रूम डाइनिंग और खाने-पीने का बिल 71,025 रुपये और बेवरेज का बिल 5000 रुपये है। विपक्ष का कहना है कि जिस राज्य में कुछ समय पहले तीन बच्चियों की भूख से मौत हुई है, वहां के मुख्यमंत्री के खाने-पीने पर एक दिन में 76000 रुपये खर्च हो गए।

LEAVE A REPLY