दिल्ली में CCTV लगे तो दारू और पैसा नहीं बाँट पाएंगे भाजपा और कांग्रेस वाले: केजरीवाल

0
73

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल कल से सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। केजरीवाल ने फिर एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि अगर दिल्ली में CCTV कैमरे लग गए तो भाजपा और कोंग्रेस को चुनाव में दारू और पैसा बाँटना मुश्किल हो जाएगा। कल एक भाजपा नेता ने बताया की LG को कहा गया है कि किसी भी तरह लोक सभा चुनाव के पहले CCTV कैमरे मत लगने दो।
केजरीवाल के इस ट्वीट पर फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने दो शब्द ही लिखा है उन्होंने लिखा है अच्छा! मंत्री गुर्जर ने इस दो शब्द से केजरीवाल पर व्यंग ठोंका है तो एक यूजर ने लिखा है कि सर उस नेता का नाम क्यूँ नहीं ट्वीट किया ? लोगों से कहते हो विडीओ बनाओ ग़लत काम करने वालों का और ख़ुद नाम तक नहीं बता रहे ! बता दो सर , ज़्यादा से ज़्यादा दो चार बार और माफ़ी माँग लेना !
संजीव सिंह ने लिखा है कि नौटंकी,बनाते रहो दिल्ली को बेवकूफ,अरे ढक्कन दारु और पैसे CCTV के सामने नहीं बांटे जाते.बकलोली भी ऐसी करो जो हजम हो.कल ही एक आप नेता बोल रहा था केजरीवाल ने विदेशी एजेन्सीज से 1000 करोड़ में सौदा किया है खुद का.. जितना बड़ा धर्मात्मा साबित कर रहे हो खुद को उतने ही बड़े लुटेरे निकले,
एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अगर दिल्ली में CCTV लग गए तो कोई आपिया किसी मासूम महिला का राशनकार्ड नहीं बना पायेगा। कोई बीवी को कुत्ते से नहीं कटवा पायेगा। न कोई आपिया विदेशी महिलाओं को सबके सामने अपमानित कर पायेगा।
न कोई आपीया अपने घर पर सेकटरी बुलाकर पीट पायेगा।
घुंघरू शेठ ये तेरी नौटंकी दिल्ली जानतीं है।
इस तरह सुबह सुबह जमकर हंसी मजाक देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY