विधायक के गलत काम से लोगों को मिलता है गलत काम करने का हौसला: दीपक चौधरी

0
196

फरीदाबाद: शहर के सेक्टर-9-10, 10-11 तथा 11-12 के डिवाइडिंग रोड पर अवैध रूप से चल रही व्यवसायिक गतिविधियों को बंद करवा दिया गया और कई दुकानें तोड़ दी गईं तो कइयों को सील कर दिया गया। अब इस कार्यवाही पर सवाल भी उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि प्रशासन ने उनके व्यावसायिक स्थलों को न सील किया और न तोडा जो या तो कोई बड़े नेता हैं या किसी नेता के ख़ास हैं।

सोशल मीडिया पर पार्षद दीपक चौधरी आरटीआई कार्यकर्त्ता वरुण श्योकंद का एक पोस्ट वाइरल कर रहे हैं जिसमे लिखा गया है कि जो अधिकारी व राजनीतिक लोग मोटी रकम लेकर 9-10 व 10-11 सेक्टर व 11-12 सेक्टरों के रिहाशी क्षेत्र मे को कमर्शियल निर्माण करवा रहे और वही लोग इस सीलिंग के लीये जिम्मेदार है अगर विधायक स्वयं ही गलत काम करेगा तो ओर लोगों को गलत काम करने की हिम्मत मिलती है और करोड़ो रूपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है।
ओर जिन लोगों ने हुडा के इन सेक्टरों शांति और सकून से रहने के लिये घर बनाये है वहा रात को 2 बजे तक इन DJ बजते है शराबी मुर्गो के दुकान पर उनके घर के आस पास गाड़ियां लगा कर शराब पीते है इन सब के जिम्मेदार इन अधिकारियो ओर नेताओ पर भी कार्यवाही होकर आपराधिक मामला दर्ज होना चाइये ।।इस सिलिग कि कार्यवाही इन्ही लोगो से स्टार्ट होनी चाहिये थी पर जब—-/
#जब सैंया थानेदार# तो फिर डर काहे का #
इस पोस्ट के साथ मिलन वाटिका की तस्वीर भी पोस्ट की गई है।

LEAVE A REPLY