बल्लबगढ़ के अगले MLA के रूप में खट्टर के पंडित जी से ज्यादा पसंद किये जा रहे हैं दीपक चौधरी

0
1561

फरीदाबाद: आजाद लड़ें या किसी पार्टी की टिकट मिल जाए, 2019 विधानसभा चुनावों में फरीदाबाद में कुछ नया देखा जा सकता है। कई वर्तमान पूर्व विधायक हो सकते हैं और उनकी कुर्सियों पर कोई और बैठा दिख सकता है। हाल में हमने अपने पाठकों को बताया था कि भाजपा हाईकमान हरियाणा के लगभग दो दर्जन विधायकों की टिकट काट सकता है। जिसके बाद अधिकतर विधायक अपने घर न बैठ दिल्ली और चंडीगढ़ का चक्कर लगा रहे हैं। फरीदाबाद की बात करें तो बड़खल, तिगांव, एनआईटी और बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में कोई चमत्कार हो सकता है और यहाँ की जनता किसी और को अपना विधायक चुन सकती है। एनआईटी, बड़खल, तिगांव की बात फिर कभी करेंगे।

आज बल्लबगढ़ की बात करते हैं जहाँ 2019 में मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है। यहाँ से भाजपा के मूलचंद शर्मा विधायक हैं और खास सूत्रों की मानें बल्लबगढ़ से चुनाव लड़ने के इच्छुक हर उम्मीदवार का यही कहना है कि अगर भाजपा ने मूलचंद शर्मा को टिकट दिया तो वो टिकट मिलने के दिन लड्डू बाँटेंगे और सभी चाहते हैं कि भाजपा मूलचंद शर्मा को ही टिकट दे। लोग ऐसा क्यू कह रहे हैं? क्या मूलचंद शर्मा भाजपा के एक कमजोर उम्मीदवार साबित होंगे ये तो वही जानें जो बल्लबगढ़ से चुनाव लड़ना चाहते हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो बल्लबगढ़ के लोग विधायक शर्मा के काम काज से खुश नहीं हैं। दो दिन पहले हमने लिखा कि वार्ड 37 के पार्षद दीपक चौधरी भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। लगता है लोगों को मुँह माँगी मुराद मिल गई और अब तक 100 से ज्यादा लोगों ने उस खबर को शेयर किया और उस खबर पर 35 हजार से ज्यादा लोग आ चुके हैं।


स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा की तमाम ख़बरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं लेकिन शायद ही अब तक उनकी किसी खबर को 100 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया हो। हो सकता है कोई खबर इतनी शेयर हुई हो अगर हुई हो तो उनके समर्थक खबर के नीचे स्क्रीन शॉट पोस्ट करें। वैसे हमें नहीं लगता कि ऐसा हुआ होगा। इस खबर पर सैकड़ों लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आईं जिनमे लोग दीपक चौधरी की जय जयकार कर रहे हैं, उनका साथ देने का वादा कर रहे हैं। ये स्क्रीन शाट भी देखें


सोशल मीडिया का रुख देख हमें लगता है कि खट्टर के बल्लबगढ़ वाले पंडित जी की राह आसान नहीं है अगर उन्हें विधानसभा की टिकट मिलती है तो और हमें अपने सूत्रों द्वारा ये भी जानकारी मिली है कि भाजपा हाईकमान पंडित जी का विकल्प खोज रहा है।

LEAVE A REPLY