एक दिन बाद पूरा होगा दीपक का सपना, मोदी के मंत्री करेंगे बल्लबगढ़ में बड़े पुल का उद्घाटन

Deepak Choudhary Ballabgarh News

फरीदाबाद 12 अक्तूबर। फरीदाबाद नगर निगम बल्लभगढ विधानसभा के पार्षद दीपक चौधरी ने बल्लभगढ में गुडगांव नहर से अनाज मंडी तक के पुल के उपरगामी पुल के लिए केन्द्रीय मंत्री कृष्ण पाल गूर्जर का आभार व्यक्त करते हुए स्थानीय लोगो का आह्वान किया है कि वह अधिक से अधिक संख्या में शनिवार को इस पुल के शुभारम्भ के मौके पर केन्द्रीय मंत्री के आभार के लिए गुडगांव नहर पर पहुंचे। दीपक चौधरी का कहना है पिछली सरकारों ने बल्लभग की इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया था लेकिन जब कृष्णपाल गूर्जर केन्द्रीय मंत्री बने तो उन्होंने उस समय श्री गूर्जर को इस पुल की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था तब स्वयं केन्द्रीय मंत्री ने इस जगह का दौरा कर इस पुल को बनवाने का आश्वासन दिया था और अब शनिवार को केन्द्रीय मंत्री इस पुल को लोगो को समर्पित करगें।

दीपक चौधरी ने आज पुल का दौरा कर पुल की स्थिति का जायजा लिया तथा स्थानीय अधिकारियों से गुणवत्ता के साथ तेजी से काम पूरा करने की बात भी कही। उसके बाद यहां जारी एक बयान में दीपक चौधरी ने बताया कि पिछली सरकारों में जब राष्ट्रीय राजमार्ग को चौडा करने की योजना बनाई थी तो एक छोटा सा पुल केवल बस स्टैंड के पास बनाने की योजना थी लेकिन उस समय जब लागे उनसे मिले और मैंने भी यह माना कि यह इस ऐतिहासिक शहर के साथ अन्याय होगा तब हम सभी युवा साथियों ने मिलकर केन्द्रीय मंत्री से गुहार लगाई थी और केन्द्रीय मंत्री अब अपने किए वायदे को पुरा कर रहे हैं इसके लिए वह बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र की जनता की तरफ से उनका आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि इस पुल को समयसीमा में तैयार करवा कर केन्द्रीय मंत्री ने अपनी इच्छा शक्ति का भी परिचय दिया है जिसके लिए बल्लभगढ क्षेत्र की जनता सदां उनकी आभारी रहेगी। उनके अनुसार केन्द्रीय मंत्री के प्रयासों का ही नतीजा है कि बल्लभगढ शहर के लोगों को यह अनौचाा दिवाली का तोहफा मिल रहा है। दीपक चौधरी के अनुसार इस पुल के बन जाने के बाद जहां बल्लाभगढ में लगने वाले जाम से मुक्ति मिलेगी वहीं आगरा तक का सफर आसान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे शहर के व्यापार में जहां वृद्धि होगी वही लोगों की बहुत पुरानी मांग भी पूरी हो जाएगी।

दीपक चौधरी ने विश्वास व्यक्त किया कि इस पुल के बाद  शहर की कनैटिविटी न केवल दिल्ली व आगारा से वेहतर होगी बल्कि इस पुल के निर्माण के बाद शहर का व्यापार सोहना तथा गुडगांव की तरफ बढेता। उनके अनुसार यह पुल शहर की जीवन रेखा है तथा इसके बनने के बाद शहर के विकास को और चारचांद लगेगें। दीपक चौधरी ने बताया कि इस पुल के बनने के बाद शहर में यातायात की समस्या का काफी हद तक निदान हो जाएगा क्योंकि जो लोग मुकेश कालोनीए गर्ग कालोनीए आदर्श नगरए अज्जी कालोनी सुभाष कालोनीए मलेरना रोड व अनाज मंडी की तरफ रहते हैं उनके लिए सीधा रास्ता अनाज मंडी के साथ के रोड से मिल जाएगा तथा चावला कालोनी सेक्टर तीनए पूर्वी चावला कालोनी के लिए इस पुल के बनने बाद नहर के साथ से रास्ता मिल जाएगा। जिससे शहर के भीतर भी यातायात का दवाव कम होगा।

दीपक चौधरी के अनुसार केन्द्रीय र्मंत्री कृष्ण पाल सुबह करीब नौ बजे गुडगांव नहर पर पहुंचेगें जहां पर शहर का युवा वर्ग इस अनौखी सौगात के लिए केन्द्रीय मंत्री का आभार व्यक्त करेगा। उसके बाद इस पुल का केन्द्रीय मंत्री रिबन काट कर शुभारम्भ करेंगें। उन्होंने बताया कि इस मौके पर नगन निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी मेंयर, जिले के विधायक, चैयरमेन तथा गणमान्य लोग भी उपस्थित रहेगें।
दीपक चौधरी ने विश्वास व्यक्त किया कि इस पुल के बा शहर की कनैटिविटी न केवल दिल्ली व आगारा से वेहतर होगी बल्कि इस पुल के निर्माण के बाद शहर का व्यापार सोहना तथा गुडगांव की तरफ बढेता। उनके अनुसार यह पुल शहर की जीवन रेखा है तथा इसके बनने के बाद शहर के विकास को और चारचांद लगेगें।

loading...

Leave a Reply

*