सड़कों पर गंगाजल बिखेर मूलचंद शर्मा ने किया गंगाजल और बल्लबगढ़ की जनता का अपमान: दीपक चौधरी

0
360

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कुछ देर बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक रोड शो में भाग लेंगे। इस रोड शो में बल्लबगढ़ के सभी पार्षदों को बुलाया गया है लेकिन वार्ड नंबर 37 के पार्षद दीपक चौधरी को नजरअंदाज किया गया है। बल्लबगढ़ में कुल आठ पार्षद हैं और 7 पार्षदों को इस रोड शो की दावत दी गई है। दीपक चौधरी का कहना है कि उनके पास इस रोड शो से सम्बंधित कोई जानकारी नहीं है और न ही उन्हें आमत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि जहाँ-जहाँ से रोड शो निकलेगा 60 फीसदी हिस्सा उनके वार्ड में आता है।

उन्होंने कहा कि मूलचंद शर्मा भाजपा सरकार के सबका साथ, सबका विकास के दावे की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्त्ता रहा हूँ और मूलचंद के कारण मुझे भाजपा छोड़ना पड़ा था क्यू कि नगर निगम चुनावों में उन्होंने मेरी टिकट जानबूझकर कटवा दी थी तब भी मुझे आजाद के रूप में जीत मिली थी। दीपक ने कहा कि हाल में लोकसभा चुनावों की तारीख का जिस दिन एलान हुआ उस दिन भी मैंने भाजपा के पक्ष में बयान दिया और कहा कि फरीदाबाद से भाजपा की जीत के लिए वो अपना सौ फीसदी योगदान देंगे। दीपक चौधरी ने कहा कि मूलचंद शर्मा शायद मुझे अपना प्रमुख प्रतिद्वंदी मान रहे हैं इसलिए रोड शो का निमंत्रण नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि मूलचंद शर्मा कोई भी दांव खेल लें मैं विधानसभा चुनाव उनके खिलाफ लडूंगा और जीत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा विकास कार्यों में हमेशा भेदभाव करते आये हैं। उन्होंने कहा कि मूलचन्द शर्मा जानते हैं कि इस बार उनकी राह आसान नहीं है और जनता उन्हें अभी से नकार रही है। दीपक चौधरी ने कहा कि मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ की सड़कों पर गंगाजल छिड़क गंगाजल का अपमान किया है साथ में बल्लबगढ़ की जनता का अपमान किया है। शहीद राजा नाहर सिंह का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ की जनता इस अपमान का बदला लेगी और जब विधानसभा चुनाव होंगे उन्हें सबक सिखा देगी। उन्होंने कहा कि गंगाजल से बल्लबगढ़ की सड़कें नहीं मूलचंद शर्मा को नहाना चाहिए ताकि उनके कुछ पाप धूल सकें।

LEAVE A REPLY