जल्द ही होगा डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन का अपना ग्राउंड: रजत भाटिया

0
138

फरीदाबाद : 12 मार्च I फरीदाबाद डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन ने क्रिकेट ग्राउंड की जमीन की तालाश शुरू कर दी है , इसके लिए ही डीसीए अपने खुद के क्रिकेट मैदान का निर्माण करने जा रही है। दो जगहों को चिंहित कर फाइनल किया गया है। जल्द ही बैठक कर एक मैदान पर फैसला लेकर निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। डीसीए प्रेजीडेंट रजत भाटिया ने बताया कि हम ऐसा मैदान चाहते हैं। जहां पर क्रिकेटर आसानी से पहुंच सके। इसके लिए ही काफी जगहों को देखा गया। और अभी दो जगह शॉर्टलिस्ट की गई हैं।डीसीए अधिकारिक बैठक कर उसमें से एक जगह को फाइनल कर जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

इस प्रकार दिया जाएगा मंच

रजत भाटिया ने बताया कि अभी तक डीसीए का खुद का मैदान नहीं था। जिस ग्राउंड में 70 यार्ड ( गज ) की बॉण्डरी निकल कर आई गई उस ग्राउंड प्रत्मिकता दी जायगी । दूसरे मैदानों को लीज़ पर लेकर काम चलाया जाता था। लेकिन जब खुद का मैदान डीसीए का हो जाएगा तो डीसीए की खुद के ही ग्राउंड पर मैच होंगे ।

महासचिव राजीव यादव ने बताया कि मैदान का निर्माण होने के बाद डिस्ट्रिक लीग मैच अपने मैदान पर ही होंगे। डिस्ट्रिक्ट ट्रॉयल भी अपने मैदान पर ही होंगे । अब डिस्ट्रिक की कोई भी एक्टिविटी अपने मैदान पर ही करेगी । वैसे हमारे क्रिकेटर आगे निकल कर आ रहे हैं। और हरियाणा की ओर से बेहतर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। हमने फरीदाबाद की स्थिति को देखते हुए भूपानी, बीपीटीपी और पर दो जगह शॉर्टलिस्ट की हैं। इसमें से ही एक जगह मैदान बनाने पर विचार किया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY