फरीदाबाद के DC का यू-टर्न, नवरात्रों में मीट की दुकानों पर दिया आदेश निरस्त किया

0
648

फरीदाबाद: नवरात्रो में फरीदाबाद की सभी मीट की दुकानें बंद रहेंगी। अभी कुछ देर पहले फरीदाबाद डीसी दफ्तर से ये प्रेस नोट आया था लेकिन अब लगता है डीसी साहब ने अपने आदेश से यू टर्न ले लिए है। अभी अभी उसी दफ्तर से एक ये लिखा हुआ आया है। फरीदाबाद, 09अक्तूबर । उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी के नाम भेजा गया मीट शापॅ से सम्बन्धित प्रैस नोट निरस्त समझा जाए ।

इसके पहले जो प्रेस नोट आया है उसमे लिखा था कि उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने कहा कि जिला में नवरात्रो के दौरान मीट शापॅ पूर्णतया बन्द रहेंगी । न्यायालय के फैसले के निर्देशानुसार सरकार द्वारा यह निर्णय लिया गया है ।
आज मंगलवार को बड़खल में एसडीएम अजय चौपड़ा ने मीट मार्केट का दौरा किया।इसी प्रकार एसडीएम सतबीर मान व एसडीएम राजेश कुमार ने भी उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी के निर्देशानुसार फरीदाबाद व बल्लभगढ शहर में दौरा करके मीट शापॅ के मालिकों से कहा कि वे नवरात्रो के दौरान मीट शापॅ पूर्णतया बन्द रखें ।

उपायुक्त ने सभी एसडीएम को निर्देश दिए कि वे अपने- अपने क्षेत्रों में नवरात्रो के दौरान मीट शापॅ पूर्णतया बन्द रखना सुनिश्चित करें ।जो दुकान दार अपनी मीट शापॅ नवरात्रो के दौरान खोलता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई भी अमल में लाना सुनिश्चित हो ।

LEAVE A REPLY