लीला ठाकुर की याद में पुल पर विशाल दंगल का आयोजन

0
127

फरीदाबाद। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी खेडी पुल पर लीला ठाकुर की यादव में किशन ठाकुर एवं उनके परिवार ने संयुक्त रूप से विशाल दंगल का आयोजन किया। इस दंगल में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर उपस्थित रहे। जिनका किशन ठाकुर सहित उनके परिवार के सदस्यों ने फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि लीला ठाकुर एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने सदैव समाज व जिले की उन्नति के लिए कार्य किया और आज उनका परिवार भी यही कर रहा है।

उन्होंने कहा कि किशन ठाकुर स्व. लीला ठाकुर की स्मृति में हर वर्ष इस तरह का दंगल का आयोजन कर उनकी धरोहर को जीवित रखे हुए है जो कि एक होनहार एवं आज्ञाकारी पुत्र का कर्तव्य है जिसे वह पूरा कर रहे है। उन्होंने कहा कि किशन ठाकुर स्वयं भी समाजसेवा में सदैव समर्पित रहते है और उन्होंने सदैव समाज को आगे बढ़ाने व फरीदाबाद की उन्नति के लिए कदम उठाये है। उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन कर अपनी परम्परा, संस्कृति सहित अपने पूर्वजो की धरोहर को जीवित रखना वाकई में एक प्रशंसा का कार्य है।


इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्यमंत्री के निजी सलाहकार दीपक मंगला द्वारा की गयी एवं कार्यक्रम में मुख्य रूप से लखन सिंगला, बसंत विरमानी, विकास चौधरी, रोहताश पहलवान, नीरज मिगलानी, योगेश ढींगडा, राज कुमार तेवतिया, साजन, मनोज राना, रामबाबू आदि उपस्थित रहे जिनका ठाकुर रूमाल सिंह, ठाकुर पोप सिंह, शीशपाल पहलवान विकास ठाकुर सहित अन्य ठाकुर परिवार ने सम्मान किया।

LEAVE A REPLY