डबुआ कालोनी अब असली रूप से बनी सेक्टर 50, MLA भड़ाना ने कहा पूरा किया मैंने वादा

0
318

फरीदाबाद: एनआईटी के विधायक नागेंद्र भड़ाना का कहना है कि चुनाव से पहले आप सभों से वादा किया था डबुआ कॉलोनी को सेक्टर का दर्जा दिलाऊँगा अब डबुआ कॉलोनी सेक्टर 50 के नाम से जाना जाता है पर एक परेशानी आप सभी लोग देखते है एक एक घर में कई नम्बर है जैसे घर नम्बर अलग मीटर नम्बर अलग राशन कार्ड नम्बर अलग और इतनी सारी गालियाँ है जिसका कोई नम्बर नही है इसके चलते कई बार लोगों को आपके घर आने जाने में समस्या होती है और कई ज़रूरी दस्तावेज घर के पते पर नही आ पाते क्यूँकि एक नम्बर के दस घर होने के कारण ना किसी चीज़ कि होम डिलिव्री हो पाती है।

विधायक भड़ाना का कहना है कि आज इसी संदर्भ में वार्ड10 से गली नम्बर व हाउस नम्बर के एक सिरे से दूसरे सिरे तक सही तरीक़े से हाउस नम्बर प्लेट व गली नम्बर प्लेट के कार्य का उद्घाटन वार्ड 10 से किया गया है यह कार्य पूरी विधानसभा होगा हर गली व मोहले मैं होगा। एक बार यह कार्य हो जाये फिर हर कोई आपके घर व गली तक आसानी से आ सकता है साथ ही साथ इन्फ़र्मेशन टेक्नॉलजी का भी फ़ायदा ले सकते है। जिस तरीक़े से गूगल में लोकेशन डाल कर कहीं भी आ जा सकते है एक बार जब नम्बर सही नम्बर डल जाये तो परेशानी नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि यह सभी कार्य माननीय मुख्यमंत्री जी के आशीर्वाद रूपी फ़ंड से व माननीय केंद्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल जी व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल जी के सहयोग से ओर आप सभी के प्यार से हो रहे है। हरियाणा के इतिहास में पहली बार एक आशावादी मुख्यमंत्री आया है जो 90 विधानसभाओ में एक समान विकास कार्य करा रहे है।

LEAVE A REPLY