PM रैली से एक दिन पहले फरीदाबाद से भागे बड़े बदमाश से हरियाणा में हड़कंप

0
578

फरीदाबाद: 17 हत्याओं का आरोपी बदमाश विकास दलाल से फरार हो गया। विकास दलाल फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2016 में इसे गिरफ्तार किया था। पीएम की रैली से एक दिन पहले विकास के भागने पर फरीदाबाद की नहीं पूरे हरियाणा में हड़कंप मच गया है। मालुम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 9 अक्टूबर को सांपला में दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, राज्य मंत्रीमंडल के सदस्य सहित केंद्र और राज्य के अनेक विशिष्ट लोग उपस्थित रहेंगे।

आरोपी विकास दलाल निवासी रेवाड़ी खेड़ा थाना सदर बहादुरगढ़ जिला झज्जर, के खिलाफ बहादुरगढ़, झज्जर, हिमाचल, दिल्ली व गुड़गांव में हत्या, हत्या का प्रयास ,अवैध हथियार, स्नैचिंग और मारपीट के 17 मुकदमे दर्ज है। आरोपी झज्जर की मनजीत माहोल ग्रुप का सदस्य है आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है आरोपी तिहाड जेल से 31.05.218 ट्रांसफर होकर नीमका जेल में आया था

आरोपी को आज बीमार (दाँत मे 4 दर्द )होने की वजह से नीमका जेल से बीके हॉस्पिटल में दवाई दिलाने के लिए लाया गया था । बीके हॉस्पिटल में पहले से ही आरोपी के दो साथी कैदी को छुड़ाने की वारदात को अंजाम के लिए खड़े थे। आरोपी हवाई फायर करते हुए विचाराधिन कैदी को भगा ले गए। जबाबी कार्रवाई मे पुलिस ने भी फायर किए । लेकिन आरोपी भाग .निकले।

आरोपी द्वारा की गई हवाई फायरिंग में एक आमजन को भी छर्रे लगे जिस को बीके में एडमिट कराया गया जो कि अभी बिल्कुल स्वस्थ है।

इस मामले में पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों ने तुरन्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी क्राइम यशपाल खटाना के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 5 टीम लगाई गई है। क्राइम ब्रांच की टीम इस पर तेजी से कार्य कर रही है सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता का बयान आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY