खूंखार बदमाश हरिया हरियाणा पुलिस के शिकंजे में है, भागने की खबर सिर्फ अफवाह

0
604

फरीदाबाद: एक लाख के इनामी बदमाश पवन उर्फ़ हरिया के भागने की अफवाह कोरी बकवास है। हरिया इस समय पलवल पुलिस की गिरफ्त में है। पलवल पुलिस के मुताबिक़ आज दिनांक 14.02.18 को सुबह समय करीब 1ः30 बजे दिल्ली के दलपुरा ईलाके से गुप्त सूचना मिलने पर तुरन्त रैड करके पवन उर्फ हरिया को गिरफ्तार करने मे अहम कामयाबी हासिल की है।

आरोपी पवन उर्फ हरिया पर हत्या, लूट, डकैती जैसे संगीन मामले फरीदाबाद, पलवल, राजस्थान (नीमराणा, भिवाडी), यूपी वा दिल्ली मे करीब 42 अभियोग दर्ज है। फरीदाबादपुलिस के साथ दिनांक 08.02.18 को हुई मुठभेड मे पवन उर्फ हरिया का एक साथी अरूण मारा गया था वा पवन उर्फ हरिया अपने अन्य साथियों के साथ मौके से बच निकला था।आरोपी हरिया ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नीमराणा (राजस्थान) मे दिनांक 04.02.18 को भी लूट-पाट की वारदात को अन्जाम दिया है।

आरोपी पवन उर्फ़ हरिया की गिरफ्तारी पर 100000/- रू0 का ईनाम भी हरियाणा सरकार द्वारा रखा हुआ है। आरोपी पवन उर्फ हरिया को अदालत में पेश करके रिमाण्ड पर लिया जाऐगा।जिसकी अन्य वारदातों मे संलिप्ता के बारे गहनता से पुछताछ की जाएगी। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर और एक नामी अख़बार हरिया के भागने की बात कर रहा था।

LEAVE A REPLY