गैंगेस्टर सुंदर भाटी का दाहिना हाँथ था UP पुलिस द्वारा ठोंका गया बदमाश बलराज भाटी

0
1088

नई दिल्ली: दिल्ली-एसनसीआर में आतंक का पर्याय बन चुका और गैंगस्टर सुंदर भाटी का दाहिना हाथ कहा जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी सोमवार को नोएडा के सेक्टर 49 में हुए एक मुठभेड़ में मारा गया। बलराज भाटी आम लोगों के साथ ही पुलिस के लिए भी बड़ा सिरदर्द बन चुका था। उसके सिर पर हरियाणा और यूपी में मिलाकर दो लाख का इनाम घोषित था। इसमें से 1 लाख हरियाणा ने घोषित किया था वहीं 50-50 हजार दिल्ली व यूपी ने।

गौरतलब है कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे नोएडा सेक्टर 49 के आगाहपुर में गांव में स्थित बीकानेर स्वीट शॉप में बलराज भाटी कुछ लोगों के साथ बैठा हुआ था। कहा जा रहा है कि यह स्वीट शॉप बलराज की ही थी। इस बदमाश की तलाश उत्तर प्रदेश से ज्यादा हरियाणा पुलिस को थी। मूलरूप से धूसरी जिला बुलंदशहर यूपी निवासी बलराज पहले दिल्ली पुलिस में सिपाही था। नौकरी में रहते हुए ही वह हत्या के एक मामले में आरोपी बना था। इस केस के बाद उसकी नौकरी चली गई। इसके बाद बलराज पूरी तरह से अपराध की दुनिया में उतर गया। उसे कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी का दाहिना हाथ माना जाता था। सुंदर के जेल में रहने पर उसकी गैंग को बलराज ही चलाता था।
सुपारी लेकर हत्या कराना उसका मुख्य काम बन चुका है। उसे दिल्ली, यूपी, हरियाणा पुलिस ने इनामी घोषित कर रखा था। पुलिस उसके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY