कुछ समय के लिए एक बच्ची को बनाया गया फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर

0
503
CP Faridabad Sps Report

फरीदाबाद:  पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी ने चाईल्ड हैल्प लाईन की तरफ से चल रहे प्रोग्राम चाईल्ड लाईन से दोस्ती विक के दौरान उनके सदस्यों को अपने कार्यालय में बुलाकर दोस्ती बंधन प्रोग्राम मनाया। प्रोग्राम के तहत चाईल्ड हैल्प लाईन की तरफ से सुनिता देवी,  District Cordinator Child line FBD,और उनकी टीम के सदस्य श्रीमती सुमन, श्रीमती आशा भाद्ववाज, श्रीमती मंजू देवी, वंदना तिवारी, श्री रविन्द्र, श्री राजकुमार व एस.ओ.एस संस्था से दिव्या व माला, ने श्रीमान पुलिस आयुक्त के साथ चाईल्ड हैल्प लाईन की तरफ से चल रहे प्रोग्राम दोस्ती बंधन मनाया।

प्रोग्राम में आए हुए बच्चों ने पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी को दोस्ती बंधन बैंड बांधा व कार्यालय में मौजूद निरीक्षक नवीन कुमार सी.पी रिडर को भी दोस्ती बंधन बैंड बांधा। सीपी  हनीफ कुरैशी ने प्रोग्राम में आए हुए बच्चों से बात की व बहुत उत्साहित हुए उन्होनें बच्चों से उनके बारे पूछा कि वो भविष्य में क्या बनना चाहते है जिसपर एक लडकी आरती पुत्री राजकुमार निवासी इंदिरा नगर सै0 07 फरीदाबाद ने कहा कि मैं पुलिस कमिशनर बनना चाहती हुॅ। जिसपर पुलिस आयुक्त ने आरती को कुछ समय के लिए पुलिस कमीशनर बनाकर अपनी चेयर पर बैठाया और पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में बताया कि पुलिस कैसे कार्य करती है।
प्रोग्राम में आई हुई बच्ची ने पुलिस कमीशनर बनने के बाद कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है मै अपने पुलिस कमिशनर बनने के सपने को पूरा करूगी।
श्री हनीफ कुरैशी ने चाईल्ड हैल्प लाईन से आए हुए सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि चाईल्ड लाईन बच्चों के लिए अच्छा कार्य कर रही है। उनका काम सराहनीय है।

LEAVE A REPLY