डूसू में की NSUI जीत के बाद दीपेंद्र हुड्डा को बधाई देने पहुंचे तरुण तेवतिया

Congress Leader Tarun Tewatia Meet Deepender Hooda

फरीदाबाद: दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई ने 4 साल बाद जबरदस्त वापसी की है। एनएसयूआई की इस जीत पर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने अपने साथियों के साथ सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को दिल्ली स्थित उनके निवास पर पहुंचकर बधाई दी।
तरुण तेवतिया ने बताया कि दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ के चुनाव में एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद व उपाध्यक्ष पद पर शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत में युवा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की भूमिका चाणक्य की तरह रही है। उनके नेतृत्व में चार बार से डूसू की सीटों पर कब्जा करे बैठी एवीबीपी को हार का मुंह देखना पड़ता है। तरुण तेवतिया ने कहा कि इस जीत ने दिखा दिया है कि अब बीजेपी से लोगों का मोह भंग हो गया है।

दिल्ली युनिवर्सिटी में पढ़ने वाले युवाओं ने अपनी वाेटिंग के माध्यम से बीजेपी के पतन की शुरूआत कर दी है। अब लोग जुमलों की इस सरकार का असली चहरा पहचान चुकी है और मोदी के गुब्बारे की भी हवा निकल चुकी है। तरुण तेवतिया के अनुसार दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी युवा साथियों से आगे भी इसी तरह से मेहनत जारी रखने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि युवा कांग्रेसी लगन व मेहनत के साथ संगठन को मजबूत करने का काम करें। साथ ही बीजेपी की जनविरोधी नीतियों का प्रचार – प्रसार करें। मौके पर पलवल युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष फिरे पोसवाल, पृथला विधानसभा अध्यक्ष वरुण तेवतिया, पूर्व पृथला विधानसभा अध्यक्ष बंटी हुड्डा, हरिओम राय, रियाज खान, सुरजीत सिंह आदि मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

*