पिछले 6 महीनों में हुए 56 हजार करोड़ के घोटाले: रणदीप सिंह सुरजेवाला

0
207
चंडीगढ़:  अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि  आज भाजपा सरकार की तानाशाहीनता के कारण प्रतिदिन 47 किसान आत्महत्या कर रहे हैं। क्या इस तरह से ही देश व प्रदेश के किसानो का भला करेगी भाजपा सरकार? इसलिए बदलाव की जरूरत है। सुरजेवाला कल  नारनौंद हलके के गांव खेड़ी चौपटा में किसान खेत मजदूर के महासचिव दिलबाग ढांडा द्वारा आयोजित किसान युवा अधिकार रैली’ को सम्बोधित कर रहे थे।
सुरजेवाला ने कहा कि मेरा भाजपा सरकार से सवाल है कि जब देश के 12 उद्योगपतियों का 2 लाख 41 हजार करोड़ का कर्जा माफ कर दिया गया तो बाजार भाव क्यों नहीं बिगड़े। जब छोटा मोदी नीरव मोदी देश का 14 हजार करोड़ ले भागा, विजय माल्या 9 हजार करोड़ रु और जतिन मेहता 8 हजार करोड़ रु लेकर भागा तब देश का बाजार भाव क्यों नहीं बिगड़ा। पिछले 6 महीनों में 56 हजार करोड़ के घोटाले मोदी सरकार की नाक के नीचे हो गया है।
उन्होंने कहा कि लेकिन अगर किसान को फसल लागत का मुनाफा देने की बात आती है तो ही बाजार भाव कैसे बिगड़ता है। जब देश के 12 उद्योगपतियों का 2 लाख 41 हजार करोड़ का कर्जा माफ हो सकता है तो 62 करोड़ किसान मजदूर का 2 लाख करोड़ रु क्यों माफ नहीं हो सकता। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही 1 एकड़ से 2 एकड़ और बगैर जमीन वाले गरीब आदमी का 50 हजार रु तक का कर्जा माफ किया जाएगा।

LEAVE A REPLY