मुसीबत आई तो हुड्डा के साथ खड़े हुए तंवर, कहा सीबीआई का दुरूपयोग कर रही है बीजेपी

0
80

चंडीगढ़: राजनीतिक तौर पर बेशक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ नहीं बनती लेकिन सीबीआई द्वारा अलग-अलग मामलों में की जा रही जांच को लेकर वे हुड्डा के साथ आ खड़े हुए हैं। मानेसर (गुरुग्राम) के तथाकथित भूमि घोटाले को लेकर सीबीआई द्वारा कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट के बाद तंवर ने खुलकर हुड्डा का समर्थन किया है।

शनिवार को यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में तंवर ने कहा, भाजपा सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ भाजपा बदले की भावना से काम कर रही है। कांग्रेस को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और पार्टी के नेताओं पर भाजपा द्वारा लगाए जा रहे झूठे आरोप साबित नहीं होंगे।
तंवर ने कहा, अकेले कांग्रेस ही नहीं केंद्र की मोदी सरकार दूसरे दलों के उन राजनीतिक दलों के नेताओं के खिलाफ भी बदले की भावना से काम कर रही है, जो उनके खिलाफ मोर्चाबंदी कर रहे हैं। विपक्ष की आवाज को इस तरह से दबाया नहीं जा सकता। भूमि मामले में हुई धांधली से जुड़े सवाल पर तंवर ने कहा, इस बारे में कोर्ट फैसला करेगी और कांग्रेस को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

सीबीआई को भाजपा ने अपने हाथों की कठपुतली बना लिया है। महेंद्रगढ़ की सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे जम्मू-कश्मीर के दो छात्रों के साथ हुई मारपीट की घटना के लिए सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए तंवर ने कहा कि इस मामले में सीएम को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, महिलाओं के विरुद्ध अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY