तंवर ने खोला खट्टर के चिंतन शिविर का राज

0
444
Congress Chief Ashok Tanwar On Chintan Shivir

रोहतक से अनूप कुमार सैनी की रिपोर्ट: भाजपा का चिंतन सिविर पार्टी की चिंता को लेकर किया जा रहा है, क्योंकि केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार ने कोई भी काम नहीं किया है, जनता के सवालों का जवाब भाजपा के पास नहीं है। इसलिए यह चिंतन किया जा रहा है। यह कहना है कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का। वे आज रोहतक में एक निजि कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने इनेलो को प्राईवेट लिमिटिड कैंपनी बताते हुुए कहा कि ये सिर्फ भाजपा के साथ सैटिंग करने में लगे रहते हैं।

तंवर ने कहा कि भाजपा ने जो वायदे जनता से किए थे, वह कोई भी पूरा नहीं किया है। इसलिए अब जनता उनसे जवाब मांगने में लगी हुई है, लेकिन भाजपा के पास जनता के लिए कोई जवाब नहीं है। इसलिए उन्हें चिंता सताने लगी है कि आगे क्या होगा। इसलिए चिंतन सिविर बुलाया गया है। इस सिविर प्रदेश के लिए क्या अच्छा लेकर आते हैं इसका इंतजार है। वे इसके लिए भाजपा को शुभकामनाएं देते हैं। लेकिन उम्मीद कुछ भी नही है। साथ ही उन्होंने इनेलो पार्टी भी निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो एक प्राईवेट लिमिटिड कैंपनी है, जिसमें सभी पद उनके परिवार के पास हैं। प्रदेश में कोई भी जनहित का मुद्दा होता है, उसके लिए इनेलो भाजपा से सैटिंग कर लेती है। उन्होंने कहा कि फिलहाल प्रदेश में एनएसयुआई संगठन के लिए चुनाव चल रहे हैं। जिनके समापन के बाद प्रदेश में छात्र संघ के चुनाव के लिए आंदोलन किया जाएगा और कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार को छात्र संघ के चुनाव करवाने के लिए मजबूर कर देगी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कांग्रेस के चरित्र पर सवाल उठाए जाने का जवाब देते हुए कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता का चरित्र अच्छा है। पाठ्यक्रम की जरूरत उन्हें होती है, जिनके चरित्र में खोट हो। भाजपा को पाठ्यक्रम की ज्यादा जरूरत है। गुजरात व हिमाचल चुनाव के एगजिट पोल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने दोनों ही राज्यों में आचार सहिंता का उलंघ्र करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। वोटों में धोखाधड़ी की गई है। जहां तक एगजिट पोल की बात है तो महज दो दिन में ही सारा मामला साफ हो जाएगा और दोनों ही प्रदेशों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।

LEAVE A REPLY