चेतन डेयरी के मालिक ने कहा किसी भी चीज में मिलावट साबित करने वालों को दूंगा 1 लाख का इनाम

0
1031

फरीदाबाद: शहर में हाल में कुछ लोगों ने आवाज उठाई थी कि कई दुकानों पर मिलावटी पनीर बिक रही है। कई सैम्पल फेल होने का दावा किया गया था। दो नंबर स्थित चेतन डेयरी के मालिक का दावा है कि हमारे यहाँ बिकने वाली किसी भी चीज में अगर को एक फीसदी भी मिलावट साबित कर दे तो एक लाख का नकद इनाम ले जाए। उनका कहना है कि लगभग 20 साल से उनकी डेयरी चल रही है और शहर के लोग उनकी डेयरी पर बिकने वाली पनीर ही नहीं, दूध, दही, खोवा व् अन्य चीजें खरीदते हैं।

उन्होंने कहा कि उनके यहाँ बिकने वाली चीजों के दाम उचित होते हैं जिस कारण ग्राहकों की लाइन लगती है और यही सब देखकर कुछ दुकानदार चिढ़े हुए हैं जिसकी दुकानों पर ग्राहक जाते ही नहीं और अब ऐसे लोग उनकी डेयरी को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उचित कीमत पर शुद्ध चीजें बेंचने का कारण उनकी डेयरी पूरे जिले में मशहूर है और होडल, पलवल तक के ग्राहक उनके यहाँ पहुँचते हैं जिसे कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और उनकी डेयरी को बदनाम करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हमारे यहाँ का कोई सैम्पल कभी फेल नहीं हुआ है खासकर पनीर, दूध, दही, घी जैसी चीजों में तो कोई कभी मिलावट साबित ही नहीं कर सकता और कोई अगर साबित कर दे तो एक लाख का इनाम ले जाए।उन्होंने कहा कि हमारे पा चंडीगढ़ से टेस्ट रिपोर्ट है और कभी कोई सैम्पल फेल नहीं पाया गया।

LEAVE A REPLY