डीलर की गाड़ी लूटने वालों को CIA Sector 30 टीम संदीप मोर ने दबोचा

0
388

फरीदाबाद: अपराध शाखा सेक्टर 30 की टीम ने गाड़ी लूट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गत दिनों दिनदहाड़े एक कार डीलर से गाड़ी को देखने के बहाने बुलाकर कार डीलर को नशीला पदार्थ पिला दिया वह उस को बेहोश कर तमंचे के बल पर क्रेटा गाड़ी लूट ली गई कार डीलर को वही फेंककर वहां से लुटेरे फरार हो गए थे। जिस पर अभियोग संख्या 390 दिनांक 12,4,2018 धारा 379B थाना सेंट्रल फरीदाबाद में दर्ज है।

जिस पर कार्रवाई करते हुए सेक्टर 30 अपराध शाखा इंचार्ज संदीप मोर ने एक टीम गठित की और आरोपियों की धरपकड़ के लिए आदेश दिए दिनांक 14,04,2018 को अपराध शाखा टीम ने सैक्टर 7 बाई पास एरिया से मुखबिर खास की सूचना पर एक युवक जिसका नाम सौरभ पुत्र ताराचंद निवासी गांव धतिर थाना सदर पलवल का है। को शक के बिनाह पर सैक्टर 7 फरीदाबाद से काबू किया जिसकी तलाशी लेने पर उस युवक के पास एक अवैध पिस्तौल बरामद हुआ जिस पर अवैध पिस्टल रखने के जुर्म में अभियोग संख्या 310 दिनांक 14,04,2018 धारा 25,54,59 आर्म्स एक्ट थाना सैक्टर 7 फरीदाबाद दर्ज रजिस्टर कर आरोपी सौरभ को गिरफ्तार किया गया युवक ने पूछताछ पर बताया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर दो-तीन दिन पहले तमंचे के बल पर एक कार डीलर से क्रेटा गाड़ी छीन ली थी ओर उसको गाँव धतीर( पलवल) मे छोड दिया था।

अपराध शाखा टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए गाड़ी लूट में शामिल आरोपी सौरभ के साथी योगेश पुत्र ठाकुर लाल निवासी DG 652 गली न0 12 पलवल को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले सुलझाने वालों में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के इंस्पेक्टर संदीप मोर ,ASI नरेंद्र कुमार, ASI सुभाष ,हवलदार संदीप कुमार, हवलदार राजीव कुमार, सिपाही प्रवीण, सिपाही jb प्रदीप शामिल हैं और
1 गाड़ी क्रेटा एक एक पिस्तौल सहित 2 जिन्दा रौंद कारतूस बरामद की गई है।

LEAVE A REPLY