अफवाह, फिर दल बदलेंगे अवतार भड़ाना, आज कांग्रेस में होंगे शामिल

0
107

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि आज शाम अवतार भड़ाना भाजपा छोड़ देंगे और कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। कहा जा रहा है कि मीरपुर उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक अवतार भड़ाना लखनऊ में कांग्रेस में शामिल होंगे। भड़ाना के कांग्रेस में शामिल होने की अफवाह तेजी से फ़ैल रही है। कहा जा रहा है कि अवतार भड़ाना फरीदाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा छोड़ रहे हैं।

अगर अफवाह सच हुई तो भड़ाना फिर फरीदाबाद लोकसभा चुनाव कांग्रेस की टिकट पर लड़ सकते हैं। अभी तक करण सिंह दलाल और ललित नागर का नाम कांग्रेस की टिकट के दावेदारों में आगे आ रहा था लेकिन भड़ाना के कांग्रेस में आने के बाद इन नेताओं का पत्ता कट सकता है। फरीदाबाद से पिछली बार कृष्णपाल गुर्जर ने अवतार भड़ाना को रिकार्ड मतों से हराया था और कृष्णपाल गुर्जर के सूत्रों की मानें तो वो बड़ी तैयारी कर रहे हैं और इस बार और ज्यादा मतों से जीतने की रणनीति बना रहे हैं। हाल में उन्होंने भड़ाना को घाट-घाट का पानी पीने वाला नेता बताया था और कहा था कि ऐसे नेता किसी भी पार्टी के सगे नहीं होते।

भड़ाना के कांग्रेस में शामिल होने की अफवाह से फरीदाबाद में उनके पुराने समर्थक खुश दिख रहे हैं और कांग्रेस में उनका स्वागत करने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्यू कि लोकसभा चुनाव सिर पर हैं और फरीदाबाद के कांग्रेसी कार्यकर्ता इसलिए दुखी है क्यू कि उनके पास अब तक कोई ऐसा नेता ही नहीं है जो खुलकर लोकसभा की दावेदारी कर सके। पिछले लोकसभा चुनाव के बाद भड़ाना ने कांग्रेस छोड़ दिया था जिसके बाद अब तक फरीदाबाद में लोकसभा स्तर के किसी नेता की कुर्सी खाली ही पडी है। भड़ाना के आने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को लग रहा है कि वो कुर्सी अब खाली नहीं रहेगी। फिलहाल ये देखना है कि भड़ाना आज सच में कांग्रेस में शामिल होते हैं या ये कोई अफवाह है।

LEAVE A REPLY