CP से मिले पप्पी, बोले PM और CM का नाम लेकर मेरी जमीन हड़पना चाहती है पूर्व क्रिकेटर

0
710

फरीदाबाद: अनंगपुर फार्म हाउस मामले को लेकर आज भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों से मिले और पप्पी ने पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत दी। पप्पी शिकायत में लिखा है कि मैं अनंगपुर का निवासी हूँ और अनंगपुर में मेरी 1500 गज जमीन है जिसका खसरा नंबर 1338 है जिस पर मेरा कब्ज़ा है। इस जगह मकान एवं चारदीवारी मैंने बनाई हुई है। इस जमीन को लेकर एक मुकदमा माननीय अदालत हिमानी गिल सिविल जज में विचाराधीन है।

ये मुकदमा कृष्ण बल चोपड़ा बनाम प्रेमकृष्ण आर्य है। 14 अप्रैल 2017 को कृष्ण बल चोपड़ा ने पुलिस को गुमराह करके स्टे होने के बावजूद यहाँ की दीवार, मकान और मेरे पिता की समाधि को तहस नहस कर दिया था। इस मामले को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में एक अपील विचाधीन है लेकिन कृष्ण बल चोपड़ा गुरुवार को फिर पुलिस लेकर मेरी जमीन पर पहुँच गया और मेरी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया। स्टे होने के बाद भी मेरी जमीन पर गड्ढा खोद पोल गाड़ने लगा। मेरे मना करने पर मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा जिसकी लिखित शिकायत मैंने तुरंत थाना सूरजकुंड प्रभारी को दी। पप्पी ने लिखा है कि कृष्ण बल चोपड़ा की बेटी अंजुम चोपड़ा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रह चुकी है और कहती है कि मुख्यमंत्री हरियाणा और प्रधानमंत्री से जान पहचान है।

अंजुम चोपड़ा अपनी राजनीतिक पहुँच के कारण मेरे जमीन पर कब्ज़ा करना चाहती है। मेरी जमीन पर कब्ज़ा करने से उसे रोका जाए और मेरी व् मेरे परिवार की रक्षा की जाए। शिकायत सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने कहा कि मामले की जांच थाना सूरजकुंड प्रभारी करेंगे और रहे बात राजनीतिक पहुँच की तो हम किसी दबाव में आकर न किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।

LEAVE A REPLY