सरकारी फरमान: पत्रकार और छायाकार CM खट्टर से दूरी बनाकर रखें

BJP government weakening in Haryana

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर आज भाजपा सरकार पर फिर तंज कसा जा रहा है। दरअसल फेसबुक ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट किया गया है जिसे जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी सोनीपत ने जारी किया है। लेटर पर यही पता लिखा है। लेटर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री से कार्यक्रमों में पत्रकार एवं छायाकार दूरी बनाकर रखें और बार बार मुख्यमंत्री की बाइट न ली जाए। लेटर में सुरक्षा का हवाला दिया गया है। इसी लेटर पर सुबह से कांग्रेस तंज कस रही है। राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर इस लेटर को पोस्ट कर लिखा है कि खट्टर सरकार का नया ‘तुग़लकी फ़रमान’!
क्या अब पत्रकार/ छायाकार सरकार को बिजली ‘करंट’ मारते हैं जो उन्हें दूर रहने का हुक्म?
इसी लेटर को ट्विटर पर पोस्ट करने हुए कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने लिखा है कि बार-बार सवाल ना पूछें, पत्रकार CM से दूरी बनाए रखें- DPRO हरियाणा सरकार
@mlkhattar ये सही है जनता से भी दूरी बना लो, मीडिया से भी दूरी बना लो, बस कुर्सी से चिपके रहो
सोशल मीडिया पर ये लेटर खट्टर सरकार की किरकिरी करवा रहा है। खैर सरकार की किरकिरी पहली बार नहीं हो रही है रोज की बात हो चुकी है। कई वजहों से हरियाणा में भाजपा सरकार दिन प्रतिदिन टपकती जा रही है। खास सूत्रों के मुताबिक़ हरियाणा के मुख्यमंत्री की रैली में अगर स्थानीय नेता भीड़ न ले जाएँ तो उन्हें सुनने भाजपा कार्यकर्ताओं के अलांवा शायद ही कोई पहुंचे। आइना देखे भाजपा वरना अब दिन कम रह गए हैं।

loading...

Leave a Reply

*