सारे चोरों को पकड़कर लाएगा चौकीदार, घोटालों से भरा है कांग्रेस का इतिहास: अमित शाह

0
111

नई दिल्ली: भाजपा ने लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और दिल्ली के रामलीला मैदान में कल भाजपा की नेशनल काउंसिल की मीटिंग बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा देश में मजबूत सरकार चाहती है, जबकि विपक्ष मजबूर सरकार चाहता है।

उन्होंने दावा किया कि नरेन्द्र मोदी ही देश में मजबूत सरकार दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम प्रयास कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो, लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है। अमित शाह ने कहा कि जब गुजरात में चुनाव हो रहे थे, उस समय राम जन्मभूमि मामले में कांग्रेस के कपिल सिब्बल ने किसी की ओर से उपस्थित होते हुए इस मामले पर सुनवाई 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद कराने का आग्रह किया था। लिहाजा कांग्रेस को राम मंदिर को लेकर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आश्वस्त रहे कि संविधान के तहत राम मंदिर के निर्माण के लिए पार्टी कटिबद्ध थी और अब भी कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास घोटालों और भ्रष्टाचार से भरा है। मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या सभी को कांग्रेस के शासन में लोन दिए गए। पर जब चौकीदार सत्ता में आया तो ये कार्रवाई के डर से बाहर भागे हैं। चौकीदार सभी चोरों को पकड़ के लाएगा और देश का सारा पैसा वापस आएगा।

LEAVE A REPLY