मोदी के नाम पर चन्दा वसूल रहे हरियाणा के कई लोगों पर सीबीआई ने FIR दर्ज करवाया

Big Fraud In Haryana Faridabad

चंडीगढ़: एक दशक पहले चम्बल बड़ा मशहूर था जहां एक से बढ़कर एक डाकू हुआ करते थे लेकिन अब चम्बल के डाकुओं की चर्चाएं किताबी हो चुकी हैं अब तो ऑनलाइन डकैत बाजार में उतर चुके हैं जो नए नए तरीकों से देश की जनता को घर बैठे लूट लेते हैं। हरियाणा में एक अजीम मामला आया है जहाँ पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा था। प्रदेश में इस मामले की भनक सीबीआई को लगी तो उस शख्स सहित उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सीबीआई ने हरियाणा के एक निवासी और अन्य के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का दुरुपयोग कर चंदा उगाहने का एक मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मीडिया को ये जानकारी दी है।

सीबीआई ने फरीदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी विचार मंच के अध्यक्ष जेपी सिंह और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी के आरोपों में गुरुवार को मामला दर्ज किया है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि जेपी सिंह और उसके साथियों ने मोदी के नाम का इस्तेमाल कर 2015 से 2017 के बीच गलत तरीके से चंदा मांगकर लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। आरोपी एक वेबसाइट चलाते थे, जिसका पता www.nmvmindia.org ऑर्ग था, जिसपर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगी हुई थी।

loading...

Leave a Reply

*