राहुल से मिले हुड्डा, भूपेंद्र को मिल सकती है हरियाणा कांग्रेस की कमान

0
176

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों की तारीखों का एलान हो चुका है लेकिन हरियाणा कांग्रेस अब भी वैसी ही है जैसे पहले थी। शायद ज्यादा दिन तक ऐसे न रहे और जल्द कांग्रेस हाईकमान कोईबड़ा फैसला ले। बड़े फैसले में संभव है पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस की कमान थमा दी जाए। पूर्व सीम हुड्डा कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले थे और लगभग आधे घंटे बात के बाद कहा जा रहा है कि बहुत जल्द हुड्डा को कांग्रेस की कमान मिल सकती है।

दरअसल, लोकसभा के चुनाव की घोषणा होने के बावजूद कांग्रेस हाईकमान हरियाणा प्रदेश संगठन को दुरस्त करने को लेकर ठोस फैसला नहीं कर पा रहा है। प्रदेश संगठन में व्याप्त गुटबाजी से पार्टी हाईकमान भी चिंतित है।
इधर, कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद, पूर्व में प्रभारी बीके हरिप्रसाद व शकील अहमद ने हरियाणा में कांग्रेस को मजबूत करने को लेकर एक रिपोर्ट राहुल गांधी को दी है। इसमें हुड्डा को प्रदेश पार्टी की कमान देने की बात की गई है। इसके बाद, हुड्डा यहां राहुल से मिले। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हुड्डा को कमान देने से हरियाणा के साथ ही दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस को फायदा हो सकता है।

LEAVE A REPLY