जिसे दलाल बता चुके हैं पूर्व पुलिस कमिश्नर ढिल्लों, उसी के साथ दिखे MLA मूलचंद शर्मा, घिरे

0
352

फरीदाबाद: लोकसभा चुनावों के ठीक बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों का बिगुल बज जाएगा और अभी से संभावित उम्मीदवार चुनावों की तैयारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हाल में अफवाह उड़ी थी कि फरीदाबाद के दो विधायकों की टिकट कट सकती है। बल्लबगढ़ और बड़खल से भाजपा किसी और को मैदान में उतार सकती है। बल्लबगढ़ में हाल में सीएम मनोहर लाल ने एक रोड शो में भाग लिया था जिस दौरान विपक्ष ने स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा के गंगाजल मामले पर घेरा था जब विधायक ने रोड शो के पहले सड़कों पर गंगाजल छिड़कवाया था। अब मूलचंद शर्मा को फिर घेरा जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वाइरल की जा रहीं हैं जिसमे कहा जा रहा है कि विधायक शर्मा एक गलत व्यक्ति का साथ देते हैं जिसे पूर्व पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों भी गलत बता चुके हैं।

तस्वीरों के साथ एक पत्र वाइरल किया जा रहा है जिसे उस समय के सीपी ढिल्लों ने सभी पुलिस अधिकारीयों को लिखा था। ये पत्र 6 अक्टूबर 2018 को लिखा गया था और सभी पुलिस अधिकारियों के पास भेजा गया था। पत्र में लिखा गया था कि केशव भाटी पुत्र अंगद सिंह निवासी मकान नंबर 348 वार्ड 34 आदर्श नगर बल्लबगढ़ फरीदाबाद सरकारी दफ्तरों में डीलिंग करता है, दलाली करता है। वो अधिकारियों से पुलिस थानों में गलत कामों के लिए मिलता है। सीपी ने पुलिस अधिकारियों सख्त हिदायत दी थी कि इससे कोई भी अधिकारी न मिले, पढ़ें सीपी का वो पत्र जो वाइरल हो रहा है।


इस पत्र के साथ जो तस्वीरें वाइरल हो रही हैं उनमे केशव भाटी विधायक मूलचंद शर्मा और उनके भाई के साथ दिख रहा है। कहा जा रहा है कि विधायक की दयादृष्टि के कारण केशव अब भी वही काम कर रहा है। डीसीपी आफिस में बैठा रहता है। चुनाव का समय है, विधायक शर्मा को आने वाले समय में विपक्ष और घेर सकता है। भाजपा नेता खुद को चौकीदार बताते हैं। ऐसे लोगों के साथ दिखेंगे तो उन्हें वही कहा जाएगा जो राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी को कहते हैं।

LEAVE A REPLY