लफंगों की तरह बिना नंबर की बुलेट चला खट्टर ने उड़ाईं यातायात के नियमों की धज्जियां

0
33
Bad News For Haryana BJP By CM Manohar Lal

चंडीगढ़: कल अमित शाह की रैली है और आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोशल मीडिया पर घिर गए हैं। कहा जा रहा है यातायात के ऐसे नियम तो लफंगे तोड़ते हैं जैसे आज खट्टर ने तोडा और बताया जा रहा है कि बुलेट राजा बने खट्टर की बुलेट में नंबर नहीं था। उनके साथ अन्य बुलेट गाड़ियां जो लोग चला रहे थे उनके भी नंबर नहीं था। जब खुद प्रदेश का मुखिया ही यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाए, तो आम लोगों से नियमों की पालना की उम्मीद कैसे की जा सकती हैं। जी हां, ऐसा ही हुआ बुधवार को जींद में, जब प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर बिना पंजीकरण नंबर की बाइक से रैली स्थल पर पहुंच गए। इंडियन मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कोई भी बाइक एजेंसी से बाहर बिना नंबर नहीं निकलनी चाहिए।

बाइक पर टैंपरेरी नंबर लिखा होना जरूरी है। खट्टर जिस बाइक से रैली स्थल पहुंचे, उस पर न तो आगे और न ही पीछे नंबर लिखा हुआ था। उनके गले में काले रंग का मफलर भी चर्चा का विषय बना रहा।
गौरतलब है कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हुए हैं कि वे बाइक से रैली में आते समय यातायात नियमों की पालना करें। जब खुद सीएम ही नियमों को ठेंगा दिखा रहे हैं, तो कार्यकर्ताओं से नियमों की पालना की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

LEAVE A REPLY