खट्टर का तबादला चाहते हैं हरियाणा वाले, मोदी को अब भी लोग करते हैं पसंद

0
487
Haryana BJP Govt sps news

नई दिल्ली: जब पहली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के सीएम बने थे तो उन्हें भी कोई ख़ास तजुर्बा नहीं था लेकिन दूसरे टर्म में वो छा गए थे लेकिन सोनिया गांधी के दामाद के चक्कर में उन्हें गद्दी छोड़ना पड़ा था क्यू कि पिछले चुनावों में राबर्ट वाड्रा का मुद्दा जमकर उछला था और इस मुद्दे के कारण हरियाणा में भाजपा को लोकसभा और विधानसभा में काफी फायदा मिला था। अब अगले चुनाव ज्यादा दूर नहीं हैं। भाजपा चीफ अमित शाह एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं लेकिन हरियाणा अब तक अपने सूत्रों की बात करे तो अमित शाह जितनी बड़ी रैली करने जा रहे हैं उससे दस गुना बड़ी रैली भी कर लें तो हरियाणा में भाजपा की खैर नहीं।

सोशल मीडिया पर खट्टर सरकार नापसंद की जा रही है। प्रदेश में शिक्षा माफियाओं, स्वास्थ्य माफियाओं, खनन माफियाओं का बोलबाला है। जब खट्टर बड़े बड़े अधिकारियों के तबादले करते हैं तो सोशल मीडिया कहती है कई खट्टर इन अधिकारियों का तबादला तो करवा देते हैं लेकिन इन्होने कई बार हरियाणा जलवाया, कई बार प्रदेश में इनकी नाकामी के कारण सेना बुलाई गई, कई जिलों में इंटरनेट कई कई बार बंद हुए इसलिए इनका भी तबादला जरूरी था।

अपने पाठकों की प्रतिक्रियाओं की मानें तो हरियाणा के लोग भाजपा को पसंद करते हैं और मोदी को पसंद करते हैं लेकिन खट्टर को नहीं पसंद कर रहे हैं और ऐसा उस समय से शुरू हुआ था जब जब स्कूल के अविभावक खट्टर से मिलने गए थे और उन्होंने कहा था कि जाकर प्राइवेट स्कूल वालों से समझौता कर लो। ( नोट ) ये मेरे कई लाख पाठकों की राय है मेरी निजी राय नहीं है। रोज रोज मुख्यमंत्री की खबरों पर ऐसे कई कई हजार कमेंट्स आते हैं। इसलिए आइना दिखा रहा हूँ।

LEAVE A REPLY