फरीदाबाद को वैसे भूल गए विपुल गोयल जैसे कांग्रेसी भूले थे, भाजपा का भी होगा बुरा हाल?

0
326

फरीदाबाद: आपने देखा होगा कि जिस ढाबे या रेहड़ी पर ज्यादा भीड़ होती है लोग वहाँ ज्यादा पहुँचते हैं भले ही वहां का स्वाद लाजबाब न हो। एक कहावत है कि अगर एक भेंड़ कुएं में कूद जाती है तो सारी भेंड़ कुएं में कूद जाती हैं। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में वही लगभग डेढ़ दशक से हो रहा है। दस साल कांग्रेस के राज में फरीदाबाद के साथ सौतेला व्योहार किया गया और अब भाजपा के चार वर्षों के शाशनकाल में भी वही हो रहा है। कांग्रेस ने फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया तो भाजपा भी कांग्रेस से कम नहीं है। दो दशक पहले फरीदाबाद हरियाणा का सबसे प्यारा दुलारा जिला था और पूरे राज्य को सबसे ज्यादा टैक्स देता था लेकिन उसके बाद फरीदाबाद को किसी की नजर लग गई और फरीदाबाद फकीराबाद बनता चला गया और गुड़गांव जो अब गुरुग्राम है वो आगे बढ़ता गया और आगे बढ़ता जा रहा है।

आज हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि गुरुग्राम में ग्लोबल सिटी बनेगी और लगभग हजार एकड़ में, हमने वो खबर छापा तो फेसबुक पर फरीदाबाद के लोग हरियाणा सरकार पर बरस पड़े हैं। लोगों का कहना कि मंत्री जी आप फरीदाबाद को भूल गए क्या? यहीं से आप विधायक बने और फिर मंत्री बन गए लेकिन लगता नहीं है कि आप फरीदाबाद के लिए कुछ कर रहे हैं। आप पेड़ पौंधे और झंडा? इससे फरीदाबाद की जनता का क्या भला हुआ?
कुल मिलकर वर्तमान सरकार भी फरीदाबाद का भला नहीं चाहती है लोगों का ऐसा कहना है। लोगों के कमेंट्स देख ऐसा लग रहा है कि फरीदाबाद के लोग भाजपा का वही हाल करने वाले हैं जो कांग्रेस का कर चुके हैं। जैसी करनी, वैसी भरनी, कम से कम एक मदर यूनिट लगवा देते तो? लेकिन कुछ खास नहीं हुआ?

LEAVE A REPLY