प्रियंका से मिले भड़ाना? जल्द होंगे कांग्रेस में शामिल? गुर्जर बोले घाट-घाट का पानी पीने वाला?

0
253

फरीदाबाद: पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक अवतार भड़ाना के बारे में तरह तरह की अफवाहें फ़ैल रहीं हैं। कहा जा रहा है कि सोमवार उन्होंने लखनऊ में प्रियंका गांधी से मुलाक़ात की है। प्रियंका गांधी कल रोड शो के दौरान लखनऊ में थीं जहाँ अवतार भड़ाना ने उनसे मुलाक़ात की। शहर में ऐसी अफवाहें हैं कि भड़ाना कई अन्य कांग्रेसी नेताओं से मिल चुके है और कहा जा रहा है कि फरीदाबाद के दो तीन नेताओं के साथ वो कुछ दिन पहले अहमद पटेल से भी मिले थे।कहा जा रहा है कि वो बहुत जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों की मानें तो भड़ाना भाजपा पर दबाव बना रहे है कि भाजपा उन्हें फरीदाबाद से लोकसभा का उम्मीदवार बनाये लेकिन ऐसा संभव नहीं दिख रहा है क्यू कि फरीदाबाद से पिछली बार कृषणपाल गुर्जर ने भड़ाना ने खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी और गुर्जर पुराने भाजपा नेता हैं जबकि भड़ाना ने कई दल बदला और अपने मतलब के लिए वो कभी भी कोई दल बदल सकते हैं इसलिए भाजपा हाईकमान उन्हें भाव नहीं दे रहा है इसलिए अब भड़ाना के पास कोई रास्ता नहीं बचा है इसलिए वो कांग्रेस में फिर वापसी कर सकते हैं।
भड़ाना की कांग्रेस में फिर वापसी की अफवाह के बारे में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से बात की गई तो उन्होंने कहा कांग्रेस की नौका डूब रही है और जिन्होंने घाट-घाट का पानी पिया है वो जाकर फिर उसी घाट का पानी पी सकते हैं।

LEAVE A REPLY