हांथों में डंडे, तलवारे लेकर घूम रहे भाजपा नेता पर हमला करने वालों का वीडियो वाइरल

Attempt to attack On BJP Leader In Faridabad

फरीदाबाद: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग हांथों में डंडे लेकर घूम रहे हैं। कुछ लोगों की इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं कि डंडे लेकर घूमने वालों का कोई जानवर खो गया होगा जिसे ढूंढ रहे हैं क्यू कि गांव में गांव भैंस खोने पर लोग डंडे लेकर उसे खोजते हैं लेकिन ये वीडियो गांव का नहीं है शहर का है और कभी कभी शहरों में भी ऐसा देखा जाता है कि शहर के लोग भी गाय भैंस पालते हैं। वीडियो के बारे में गहराई से जाने के बाद पता लगा कि वीडियो 10 नवम्बर का है जब एक युवा भाजपा नेता नितिन बैसला पर हमला हुआ था। ये वही हमलावर हैं जो हांथों में डंडे लेकर घूम रहे हैं। नितिन बैसला ने पुलिस में उस दिन शिकायत भी की थी।नितिन का कहना है कि इनके हांथों में डंडे, तलवारें और राइफल थी फिलहाल वीडियो में डंडा ही दिख रहा है। नितिन ने भी ये वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है और लिखा है कि ये है वो शरीफ़जादे जो हाथो में तलवार और रोड लेके अपनी शराफ़त और तेरी सचाई दिखा रहे है । और इन का आका आगे आगे चल रहा है नितिन की उस दिन की शिकायत की खबर एक बार फिर पढ़ें और नीचे देखें वीडियो

शहर के एक युवा भाजपा नेता नितिन बैसला पर जानलेवा हमला हुआ है जिसकी शिकायत उन्होंने थाना सेक्टर 31 में दी है। शिकायत में कहा गया है कि मैं नितिन बैसला पुत्र सुरेंद्रपाल बैसला सेक्टर 30 फरीदाबाद का रहने वाला हूँ। मैं दिनाक 10 /11 /2017 को लगभग 11 बजे अपने घर से स्प्रिंगफील्ड कालोनी जा रहा था तभी बंगाल शूटिंग के पास मैंने भीड़ देखा। वहां जाम लगा हुआ था। मैं गाड़ी से उतारकर जानना चाहा कि जाम क्यू लगा है। मैंने देखा कि पास में जेसीबी खड़ी है और नगर निगम के कुछ अधिकारी, कर्मचारी अवैध मंडी हटवा रहे हैं। नितिन के मुताबिक़ जैसे ही ये सब देख मैंने अपनी गाड़ी में बैठना चाहा तभी वहाँ लोकेश बैसला पुत्र बीरपाल, संजय पुत्र धीरज ने आवाज लगाईं और कहा ओये रुक आज तुझे पार्षद बनाते हैं। तभी वहाँ उनके साथ प्रिंस पुत्र राजेंद्र, सुमित और विशाल हाँथ में लाठी डंडे लेकर आ गए। नितिन के मुताबिक़ इन्हे अपनी तरफ आता देख मैं जान बचाने के लिए गाड़ी की तरह भागा तभी वहाँ फॉर्च्यूनर गाड़ी से पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान आ गया और उसने अपनी गाड़ी मेरी गाड़ी के सामने लगा दी। नितिन के मुताबिक़ देवेंद्र पहलवान के हाँथ में राइफल थी और उसमे राइफल से मुझे मारने के लिए मेरे ऊपर गोली चलाई लेकिन मैं अचानक जमीन पर लेट गया। नितिन के मुताबिक़ राइफल से किसी कारण गोली नहीं चली वरना मेरी जान जा सकती थे।

नितिन ने शिकायत में आगे लिखा है कि जब मैं नीचे लेट गया था तो लोकेश बैसला एवं अन्य ने मेरे ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। नितिन के मुताबिक़ वहाँ राजू नाम का एक व्यक्ति भी था जो खुद को एनडीटीवी का पत्रकार बताता है। हमले के समय हिमांशु बैसला और विकास बैसला नाम के युवक में मौके पर आ गए थे। नितिन ने शिकायत में लिखा है कि देवेंद्र पहलवान, लोकेश बैसला व् संजय मिलकर शहर में अवैध सब्जी मंडी लगा अवैध तरीके से वसूली करते हैं। नितिन के मुताबिक़ वहां मेरा भाई राजेश बैसला भी था और इन सबने और उनके साथ बीरपाल ने भी मुझे और भाई को जान से मारने का प्रयास किया। गाड़ी चढ़कर कुचलने का प्रयास किया। नितिन ने पुलिस से मांग की है कि देवेंद्र पहलवान, लोकेश बैसला, संजय और अन्य के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाए, नितिन का कहना है कि इनके पास अवैध हथियार हैं जिसे तुरंत जब्त किया जाए। नितिन का कहना है कि इन लोगों ने मुझ पर जानलेवा हमला इसलिए किया क्यू कि इन्हे लगता था कि ये जहां वसूली करते हैं उस मंडी की नगर निगम से शिकायत में की है।

loading...

Leave a Reply

*