फरीदाबाद में एक और ट्रेन काण्ड, चलती ट्रेन से दो युवकों को नीचे फेंका

Another train carriage in Faridabad, hurled two youths out of moving train

फरीदाबाद: पलवल जिले में चलती हुई  ट्रेन से नीचे  फैंकने की एक वारदात में झगड़े के बाद  दो युवकों को ट्रेन से फैंक दिया गया ! ट्रेन से निचे फैंके दो युवकों में से एक की तत्काल मौत हो गयी और दुसरे को इलाज के लिए पहले फरीदाबाद और फिर दिल्ली ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ! झगड़े के कारणों का अभी कोई खुलासा नही हुआ है ! युवकों को चलती हुई ट्रेन से नीचे फैंकने वालों में तीन में से एक आरोपी को काबू किया हुआ है ! घटना देर रात करीब पौने दस बजे की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात लखनऊ से दिल्ली होते हुए आगरा जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में झगड़ा होने के बाद अज्ञात युवकों ने दो युवको को जबरन धक्का देकर नीचे गिरा दिया ! एक युवक जिसकी पहचान पलवल के मोहन नगर चरणसिंह के रूप में हुई है ,   तथा दूसरा यात्री जो घायल हुआ है उसकी पहचान टीकरी ब्राह्मण निवासी ललित के रूप में हुई है ! जिसकी हालत गंभीर है।
आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस में ही यात्रा करने वाले सह यात्री पवन ने बताया की उन्होंने जोर की आवाज सुनी थी लगा की कोई पथ्थर फैंके गये हों , बाद में पता चला दो युवकों को ट्रेन से फैंक दिया गया है ! और जब ट्रेन पलवल स्टेशन पर रुकी तो तीन युवक तेजी से भागे थे उनमें से एक को लोगों ने काबू कर  जीआरपी के हवाले कर  दिया गया था।
जीआरपी  चौकी इंचार्ज  इस मामले में बिलकुल मौन बने हुए हैं ! पिछला जुनेद काण्ड अभी निपटा भी नहीं है दूसरा काण्ड हो गया ! जीआरपी अधिकारी कर्मचारी घटना से बौखलाए हुए हैं। ट्रेन से निचे फैंकने की वारदात असावटी रेलवे स्टेशन से निकलने के बाद देवली फाटक के पास हुई है ! जहां डेड बॉडी मिली।

loading...

Leave a Reply

*