हरियाणा भाजपा लोकसभा प्रभारियों की घोषणा, पलवल जिले की प्रभारी बनीं नीरा तोमर

0
1195

चंडीगढ़, 6 सितम्बर- भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के लिए लोकसभा प्रभारी, जिला प्रभारी एवं तीन नये प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों की घोषणा की गई है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री सुभाष बराला ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि श्री जगदीश चोपड़ा, चेयरमैन को अम्बाला लोकसभा क्षेत्र, मन्त्री श्री मनीष ग्रोवर को कुरूक्षेत्र, मन्त्री श्री नायब सिंह सैनी को करनाल, विधायक श्री महीपाल ढाण्डा को सोनीपत, श्री अरविन्द यादव को रोहतक, मन्त्री श्री कृष्ण बेदी को सिरसा, श्री वीरकुमार यादव को हिसार, विधायक डा. कमल गुप्ता को भिवानी-महेन्द्रगढ़, श्री दीपक मंगला को गुरुग्राम और चेयरमैन श्री गोविन्द भारद्वाज को फरीदाबाद लोक सभा क्षेत्र का प्रभारी घोषित किया गया है।
इसीप्रकार, प्रदेश के सभी 22 जिलों के लिए जिला प्रभारी भी नियुक्त किए गए हैं। श्री संजय शर्मा को पंचकूला का, श्री धुम्मन सिंह किरमिच को अम्बाला का, श्री गजेन्द्र सलूजा को यमुनानगर का, श्री सत्यवान शेरा को कुरुक्षेत्र का, श्री कर्णसिंह रानौलिया को कैथल का, श्री रामेश्वर चैहान को करनाल का, श्री अजय गौड़ को पानीपत का, श्री संजय भाटिया को सोनीपत का, श्री ओमप्रकाश अत्रेय को जींद का, श्री मुकेश गौड़ को रोहतक का, श्री सुरेन्द्र तेवतिया को झज्जर का, श्री श्रीनिवास गोयल को सिरसा का, श्री ओमप्रकाश पहल को हिसार का, श्री जवाहर सैनी को फतेहाबाद का, श्री मनीष मित्तल को भिवानी का, श्री भानीराम मंगला को दादरी का, श्री महेश चैहान को महेन्द्रगढ़ का, श्री अजीत यादव को रेवाड़ी का, श्री सत्यव्रत शास्त्री को गुरुग्राम का, श्री डी.सी. यादव को मेवात का, श्रीमती नीरा तोमर को पलवल का और श्रीमती गार्गी कक्कड़ को फरीदाबाद जिला प्रभारी घोषित किया गया है।
इसके अतिरिक्त, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के लिए श्री अंगद चैरसिया को, उत्तराखण्ड प्रकोष्ठ के लिए श्री ओ.पी. भट्ट को और धुमन्तु जाति प्रकोष्ठ के लिए श्रीमती सुनीता चैहान को प्रदेश संयोजक घोषित किया गया है।

LEAVE A REPLY