फूट-फूट कर रोये अंकित के पिता, कहा मेरे साथ गेम खेल रहे हैं केजरीवाल: VIDEO

0
81

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की जमकर फजीहत हो रही है। दरअसल सीएम केजरीवाल दिल्ली में अंकित सक्सेना की शोक सभा से उठकर चले  गए जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े होने लगे हैं।  सीएम केजरीवाल पर आऱोप है कि वह अंकित की पिता की तरफ से मुआवजा मांगे जाने के बाद सभा से उठकर चले गए थे।  इस पर अंकित के पिता यशपाल सक्सेना ने कहा है कि केजरीवाल उनके साथ गेम न खेलें। एक वीडियो नीचे आज देखेंगे जिसमे अंकित के पिता जोर से कह रहे हैं मिस्टर केजरीवाल, आप उनका गुस्सा समझ सकते हैं।

इसके बाद एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अंकित पिता यशपाल सक्सेना बीच में ही फूट-फूट कर रोने लगे।  उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता केजरीवाल की क्या मजबुरियां है।  मैं मानसिक तौर पर बहुत परेशान हूं। मुझे मेरे हाल पर छोड़ दो।  मुआवजा मिले तो ठीन न मिले तो ठीक।  मेरा तमाशा मत बनाओ. मेरी पत्नी जिंदा लाश बन गई है।

मालूम कि सोमवार को दिल्ली के ख्याला में अंकित की तेरहवीं पर शोक सभा आयोजित की गई थी।  इस शोक सभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे। अंकित की लगभग दो हफ्ते पहले सरेआम मीट काटने वाली छूरी से गला काटकर हत्या कर दी गई थी जिसका कसूर ये था कि वो दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करता था। देखें वीडियो

LEAVE A REPLY