शरारती तत्व नहीं कर पाएंगे फरीदाबाद के कॉलेजों में रैगिंग: आनन्द राजपूत

0
88

फरीदाबाद, 13 जुलाई। राजीव गांधी स्टडी सर्कल के जिलाध्यक्ष आनन्द राजपूत ने आज अपने पदाधिकारियों के साथ जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में नगराधीश बलीना को नए शिक्षा सत्र के दौरान कालेजों में रैंगिंग रोकने के लिए ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में जिलाध्यक्ष आनन्द राजपूत ने कहा है कि फरीदाबाद के विभिन्न कालेजो में नया शिच्छा सत्र शुरू हो चुका है। सभी छात्र और छात्राए अपने आंखों में भविष्य के उत्तम सपने सजोये हुए अपने कालेज लाइफ की शुरुआत करेंगे। लेकिन ऐसे में कुछ शरारती तत्व मौका पाकर रेगिंग के नाम पर नए छात्रों को परेशान करते है। इस परेशानी से नए छात्रों को बचाने के लिए आज राजीव गांधी स्टडी सर्कल के पदाधिकारियों ने प्रशासन को ज्ञापन दिया है ताकि प्रशासन सभी कालेजों को सख्त आदेश जारी करें की रेगिंग करने वालो के खिलाफ उचित कार्यवाही करें। इसके अलावा राजीव गांधी स्टडी सर्कल से जुड़े पदाधिकारी कालेजों में हैल्प डेस्क लगाकर होने वाली रैंगिंग के प्रति छात्रों को जागरूक कर रहे है।
ज्ञापन देने वालों में श्री राजपूत के साथ डीएवी कालेज के प्रधान अभिषेक ठाकुर, विकास ठाकुर, राहुल गहलौत, अमन भारद्वाज, कु. विशाल गौर, दीपक नैन शामिल थे।

LEAVE A REPLY